ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में बारह परीक्षार्थियों ने छोड़ा विवि परीक्षा का मैदान

संभल में बारह परीक्षार्थियों ने छोड़ा विवि परीक्षा का मैदान

एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षा संभल के दो केंद्रों पर कड़ी निगरानी में चल रही है। शुक्रवार को कोविड नियमों का पालन करते हुए चार सौ इकहत्तर...

संभल में बारह परीक्षार्थियों ने छोड़ा विवि परीक्षा का मैदान
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 23 Jul 2021 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षा संभल के दो केंद्रों पर कड़ी निगरानी में चल रही है। शुक्रवार को कोविड नियमों का पालन करते हुए चार सौ इकहत्तर परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। जबकि बारह परीक्षार्थी गैरहाजिर रहे।

संभल के एमजीएम कालेज में पहली पाली में एमए अंतिम वर्ष राजनीति शास्त्र द्वितीय प्रश्नपत्र की परीक्षा पच्चीस छात्र छात्राओं ने दी और तीन परीक्षार्थी गैरहाजिर रहे। एमए अंतिम वर्ष उर्दू तृतीय प्रश्नपत्र की परीक्षा सभी तीन परीक्षार्थियों ने दी। एमए अंतिम वर्ष हिन्दी तृतीय प्रश्नपत्र की परीक्षा इक्कीस परीक्षार्थियों ने दी और तीन गैरहाजिर रहे। दूसरी पाली में बीए द्वितीय वर्ष गृह विज्ञान प्रश्नपत्र की परीक्षा बयानवे छात्र छात्राओं ने दी और दो गैरहाजिर रहे। तीसरी पाली में बीए तृतीय वर्ष उर्दू प्रश्नपत्र की परीक्षा दो सौ सत्रह परीक्षार्थियों ने दी और तीन अनुपस्थित रहे। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में पहली पाली में एमए द्वितीय वर्ष हिन्दी तृतीय प्रश्नपत्र की परीक्षा में सभी आठ परीक्षार्थी शामिल हुए। एमए तृतीय वर्ष राजनीति शास्त्र प्रश्नपत्र की परीक्षा सात परीक्षार्थियों ने दी और एक गैरहाजिर रहा। दूसरी पाली में बीएससी द्वितीय वर्ष गणित प्रश्नपत्र की परीक्षा सभी सैंतीस परीक्षार्थियों ने दी। तीसरी पाली में बीएससी तृतीय वर्ष फिजिक्स प्रश्नपत्र की परीक्षा सभी तेईस, जोलॉजी प्रश्नपत्र की परीक्षा सभी अड़तीस छात्र छात्राओं ने दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें