ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलचन्दौसी में शौच करने गई किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश, तनाव

चन्दौसी में शौच करने गई किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश, तनाव

जंगल में शौच करने गई किशोरी से दूसरे समुदाय के युवक ने दुष्कर्म की कोशिश की। शोर मचाने पर कुछ लोग दौड़े तो आरोपी वहां से फरार हो गया। किशोरी ने अपने घर जाकर घटना की जानकारी दी। मामला दो समुदाय के बीच...

चन्दौसी में शौच करने गई किशोरी से दुष्कर्म की कोशिश, तनाव
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 18 Jun 2018 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

जंगल में शौच करने गई किशोरी से दूसरे समुदाय के युवक ने दुष्कर्म की कोशिश की। शोर मचाने पर कुछ लोग दौड़े तो आरोपी वहां से फरार हो गया। किशोरी ने अपने घर जाकर घटना की जानकारी दी। मामला दो समुदाय के बीच होने पर गांव में तनाव की स्थिति बन गई। सूचना मिलने पर यूपी 100 मौके पर पहुंची तथा किसी तरह लोगों को शांत कराया। एक समुदाय के लोग किशोरी को लेकर कोतवाली पहुंचे तथा घटना की तहरीर पुलिस को दी।

ब्लाक क्षेत्र के गांव निवासी किशोरी सोमवार की सुबह शौच के लिए जंगल में गई थी। गांव के बाहर ही रेलवे लाइन के निकट वहां पहले से ही खड़े गांव के ही दूसरे समुदाय के युवक ने किशोरी को बुरी नीयत से दबोच लिया तथा दुष्कर्म करने की कोशिश की। किशोरी के शोर मचाने पर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग दौड़ पड़े। लोगों को अपनी तरफ आता देख आरोपी फरार हो गया। किशोरी ने घर पहुंचकर अपने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। मामला दो समुदाय के बीच होने पर गांव में तनाव की स्थिति पनप गई। सूचना मिलने पर गांव में यूपी 100 पहुंची तथा लोगों को शांत किया। एक समुदाय के लोग किशोरी को लेकर बिलारी कोतवाली पहुंचे तथा घटना की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।