ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलईटों से लदी ट्रैक्टर ट्राली में घुसा ट्रक,चालक- क्लीनर घायल

ईटों से लदी ट्रैक्टर ट्राली में घुसा ट्रक,चालक- क्लीनर घायल

रजपुरा थाना क्षेत्र के गवां अनूपशहर मार्ग पर गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्राली में घुस गया। टक्कर लगने से चालक परिचालक...

ईटों से लदी ट्रैक्टर ट्राली में घुसा ट्रक,चालक- क्लीनर घायल
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 08 Dec 2023 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

रजपुरा थाना क्षेत्र के गवां अनूपशहर मार्ग पर गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्राली में घुस गया। टक्कर लगने से चालक परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।
जनपद रामपुर के गांव मिलक नगली निवासी चालक जावेद खान पुत्र इबातद परिचालक अजीम पुत्र तस्लीम खान गुरुवार की भोर में फरीदाबाद से माल भर कर उत्तराखंड के रुद्रपुर जा रहे थे। जैसे ही वह रजपुरा थाना क्षेत्र के गवां अनूपशहर मार्ग स्थित महाराजा होटल के निकट पहुंता को तेज रफ्तार ट्रक ईटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में घुस गया। जिससे ट्रक बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गया और चालक परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होने पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने डायल 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रजपुरा भेज दिया। जहां चिकित्सक ने दोनों घायलों की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया। थाना प्रभारी अमृतलाल ने बताया कि ईटों से लदी ट्रैक्टर ट्राली में ट्रक घुस गया था। जिसमें घायल चालक परिचालक को उपचार के लिए भेज दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें