DA Image
24 जुलाई, 2020|12:01|IST

अगली स्टोरी

संभल में कोविड अस्पताल से लौटा ट्रेजरी कर्मी फिर ट्रूनेट पॉजिटिव

default image

संभल जिला अस्पताल में गुरुवार को ट्रूनेट मशीन से जांच में तीन लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट मिली। चौंकाने वाला मामला ट्रेजरी कर्मचारी का रहा। वह पहले संक्रमित आया था। दो दिन पूर्व ही स्वस्थ होने पर कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया और अब फिर से ट्रूनेट जांच में पॉजिटिव आ गया।

जिला अस्पताल में गुरुवार को मुहल्ला कोट पूर्वी निवासी एक व्यक्ति के सैंपल की ट्रूनेट जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली तो हड़कंप मच गया। जानकारी करने पर पता चला कि वह व्यक्ति ट्रेजरी कर्मचारी है। वह पूर्व में भी पॉजिटिव आया था। सिरसी के कोविड अस्पताल में 13 जुलाई को भर्ती कराया गया। वहां से 21 जुलाई को डिस्चार्ज कर दिया गया। कहा गया कि सात दिन दिन वह होम क्वारंटाइन रहेगा, लेकिन इसका पालन नहीं किया गया। बुधवार और गुरुवार को वह पुरानी तहसील पर घूमता हुआ दिखाई दिया। जिला अस्पताल के सीएमएस डा.प्रभाकर बंधु ने कहा कि ट्रेजरी कर्मी की तलाश की जा रही है। वहीं दो और रिजल्ट ट्रूनेट से पॉजिटिव आए। सरथलखेड़ा के कैंसर पीड़ित व्यक्ति के पॉजिटिव आने पर उसे मेरठ रेफर करने की तैयारी शुरु कर दी गई। जबकि संभल के गांव फिरोजपुर निवासी बुखार से पीड़ित 15 वर्षीय किशोर के सैंपल की ट्रूनेट जांच भी पॉजिटिव आई।

ट्रेजरी कर्मी को तहसील पर देखकर मचा था हड़कंप

संक्रमण के बाद कोविड अस्पताल से छुट्टी मिलते ही बुधवार को जब ट्रेजरी कर्मचारी पुरानी तहसील पर नजर आया तो सरकारी कर्मचारियों के साथ ही वकील भी हैरत में पड़ गये थे। बुधवार को किसी ने मामले की शिकायत नहीं की लेकिन जब गुरुवार को फिर से यह कर्मचारी पुरानी तहसील पर आया तो वकीलों ने अफसरों से शिकायत की। इसके बाद ही ट्रेजरी कर्मचारी का ट्रू नेट सैंपल कराया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Treasury personnel returned from Kovid Hospital in Sambhal again