ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलट्रैक्टर चालक ने कान में लगाई लीड, बाइक को मारी टक्कर, दो छात्र घायल

ट्रैक्टर चालक ने कान में लगाई लीड, बाइक को मारी टक्कर, दो छात्र घायल

चन्दौसी/बनियाठेर, संवाददाता। क्षेत्र में मिट्टी खनन का कार्य तेजी से चल रहा है। आए दिन इन वाहनों की तेज रफ्तार की चपेट में आने से लोग घायल हो रहे...

ट्रैक्टर चालक ने कान में लगाई लीड, बाइक को मारी टक्कर, दो छात्र घायल
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 22 Feb 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र में मिट्टी खनन का कार्य तेजी से चल रहा है। आए दिन इन वाहनों की तेज रफ्तार की चपेट में आने से लोग घायल हो रहे हैं। बुधवार को कान में लीड लगाकर स्पीड से जा रहे एक ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को साइड से टक्कर मार दी। इसमें बाइक ट्रैक्टर के पीछले पहिए के नीचे आ गई। जिसमें दोनों बाइक सवार छात्र घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया।
थाना बनियाठेर के गांव फरीदपुर खास निवासी छात्र मोहित बुधवार सुबह अपने साथी नागेंद्र के साथ बाइक से चंदौसी पढ़ने आ रहा था। मोहित जब गांव मोहम्मदपुर काशी के पास पहुंचा तो उसके आगे खनन करके लाई जा रही मिट्टी से भरी ट्रॉली जा रही थी। मोहित के हॉर्न देने के बाद भी चालक बाइक को साइड नहीं दे रहा था। उसने कानों में लीड लगा रखी थी और ट्रैक्टर को तेज रफ्तार से ले जा रहा था। गांव के पास जब मोहित ने बाइक आगे निकालने का प्रयास किया तो चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पहिए के नीचे आकर क्षतिग्रस्त गई। जबकि दोनों छात्र बाइक से कूदने के बाद भी घायल हो गए। पुलिस ने दोनों छात्रों को नरौली सीएचसी में लाकर भर्ती कराया। घायलों के परिजनों की ओर से नरौली पुलिस चौकी में तहरीर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें