ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत

संभल में हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत

संभल जिले के रजपुरा थानाक्षेत्र में सोमवार रात को दर्दनाक हादसा हो गया। कैंटर की टक्कर से बाइक सवार ब्रह्मकुमारी आश्रम से जुड़े महिला समेत तीन लोगों की मौत हो...

संभल में हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,संभलTue, 15 Oct 2019 12:39 AM
ऐप पर पढ़ें

संभल जिले के रजपुरा थानाक्षेत्र में सोमवार रात को दर्दनाक हादसा हो गया। कैंटर की टक्कर से बाइक सवार ब्रह्मकुमारी आश्रम से जुड़े महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों अनूपशहर में ब्रह्मकुमारी आश्रम पर रहते थे। हादसे के बाद चालक कैंटर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने कैंटर कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। सीओ ने घटनास्थल का जायजा लिया।

जनपद संभल के रजपुरा थानाक्षेत्र के गांव सिहावला चेत सिंह निवासी प्रशांत (24 वर्ष) बदायूं जिले के थाना उघैती अंतर्गत गांव गोपालपुर निवासी ब्रह्मकुमारी मीना (35 वर्ष) और अमरोहा जनपद के आदमपुर थानांतर्गत गांव रहरा निवासी मनोज (30 वर्ष) अनूपशहर में स्थित ब्रह्मकुमारी आश्रम पर रहते थे। तीनों बाइक से सोमवार की शाम बबराला आए थे। काम निपटाकर लौटते वक्त रात करीब आठ बजे रजपुरा थाना क्षेत्र में अनूपशहर-बबराला मार्ग पर गांव जमालपुर डांडा के पास सामने से आए कैंटर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि उस पर सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कैंटर को छोड़कर भाग गया। आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई।सूचना मिलने पर रजपुरा थाना पुलिस के साथ ही सीओ गुन्नौर अशोक कुमार भी पहुंच गए। सीओ ने बताया कि हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। मौके से कैंटर को कब्जे में ले लिया है। वहीं हादसे में मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें