ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभल सीओ संभल की माता समेत तीन की मौत, हड़कंप

सीओ संभल की माता समेत तीन की मौत, हड़कंप

संभल जिले में कोरोना संक्रमण से मौत का सिलसिला जारी है। शनिवार को सीओ संभल अरुण कुमार सिंह की माता की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दो अन्य की मौत भी...

 सीओ संभल की माता समेत तीन की मौत, हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,संभलSat, 01 May 2021 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल। हिन्दुस्तान संवाद

संभल जिले में कोरोना संक्रमण से मौत का सिलसिला जारी है। शनिवार को सीओ संभल अरुण कुमार सिंह की माता की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दो अन्य की मौत भी कोरोना संक्रमण की वजह से इलाज के दौरान हुई। स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

सीओ संभल की 70 वर्षीय मां को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उन्हें इलाज के लिए संभल के एशियन एलटू कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां हालत में सुधार नहीं हो सका तो उन्हें मुरादाबाद के सिद्ध अस्पताल के लिए रेफर किया गया। वहां इलाज शुरु किया गया लेकिन हालत बिगड़ गई। शनिवार को उनकी मौत हो गई। गमगीन माहौल में ब्रजघाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। मौत का दूसरा मामला असमोली की 48 वर्षीय महिला का रहा। संक्रमित महिला को इलाज के लिए एशियन एलटू कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जबकि एलटू कोविड अस्पताल नरौली में भी एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग के जिला सर्विलांस अधिकारी डा.मनोज चौधरी ने संक्रमण से तीन मौत की पुष्टि की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें