ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलहादसे बाइक सवार दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत, लोगों ने लगाया जाम

हादसे बाइक सवार दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत, लोगों ने लगाया जाम

कैलादेवी थाना क्षेत्र में गवां-संभल मार्ग पर रविवार शाम तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों को रौंद दिया। तीनों की मौके पर ही...

हादसे बाइक सवार दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत, लोगों ने लगाया जाम
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 04 Dec 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कैलादेवी थाना क्षेत्र में गवां-संभल मार्ग पर रविवार शाम तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों को रौंद दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तुरंत तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उधर हादसे से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क पर ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी करके जाम लगा दिया। उन्होंने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। हालात बिगड़ते देख तीन थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंची। बाद में लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह जाम खुलावाया गया। इस दौरान लगभाग एक घंटे तक लगे जाम में वाहन फंसे रहे।
थानाक्षेत्र के नारंगपुर गांव निवासी हरकेश (35वर्ष) अपने बड़े भाई भूरे सिंह (40वर्ष) और परिवार के ही कल्यान सिंह उर्फ कालीचरन (50वर्ष) के साथ रविवार को अपने बीमार पिता को देखने जुनावई थाना क्षेत्र के खिरकवारी गांव गया था। पिता परिवार के अन्य सदस्यों के साथ वहीं रहते हैं। तीनों एक ही बाइक से गए थे। देर शाम वहां से लौटते समय गवां-संभल मार्ग पर रझेड़ा सलेमपुर गांव के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उधर मौके पर पहुंचे परिजन और भीड़ एकाकएक उत्तेजित हो गई। उन्होंने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। सड़क पर ट्रैक्टर ट्राली खड़ी करके जाम लगा दिया। हंगामा बढ़ते देख तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और लोगों को समझाबुझाकर जाम खुलवाया। करीब एक घंटे तक अफरा-तफरी की स्थिति रही।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें