ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलमुरादबाद में मिले संभल के रचैटा मदरसे से गायब हुए तीन बच्चे

मुरादबाद में मिले संभल के रचैटा मदरसे से गायब हुए तीन बच्चे

संभल के असमोली थाना इलाके के मदरसे से गायब हुये तीन बच्चे चार दिन बाद मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर मिले। पुलिस ने मदरसा संचालक व बच्चों के परिजनों को बच्चों के बारे में जानकारी...

मुरादबाद में मिले संभल के रचैटा मदरसे से गायब हुए तीन बच्चे
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 05 Sep 2018 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल के असमोली थाना इलाके के मदरसे से गायब हुये तीन बच्चे चार दिन बाद मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर मिले। पुलिस ने मदरसा संचालक व बच्चों के परिजनों को बच्चों के बारे में जानकारी दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मदरसा संचालक व परिजन बच्चों को ले आये।

क्षेत्र के गांव रचैटा में संचालित मदरसे से कोतवाली क्षेत्र के चिमियावली निवासी तसलीम का बेटा सुहैल, नगला निवासी बुरहान का बेटा अबुजर और अमरोहा जिले के डिडौली थानांतर्गत गांव चौधरपुर निवासी इरफान का बेटा अबुजर दीनी तालिम हासिल कर रहे हैं। तीनों बच्चे एक सितम्बर को गांव के एक युवक के घर नाश्ता करने की बात कहकर गये थे लेकिन वापस नहीं लौटे। सूचना मिलने पर परिजनों को होश उड़ गये। मदरसा संचालक व बच्चों के परिजनों ने बच्चों को काफी तलाश किया लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। तीनों बच्चों के परिजन व मदरसा संचालक तीन सितम्बर को थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई। गुमशुदगी दर्ज करने के बाद बच्चों के परिजनों के साथ ही पुलिस टीम भी बच्चों की तलाश में जुट गई। मंगलवार की देर रात असमोली थाना पुलिस को तीन बच्चों के मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर होने की सूचना मिली तो जीआरपी से संपर्क किया। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह यादव रात में ही टीम को लेकर मुरादाबाद पहुंच गये और तीनों बच्चों को साथ ले आये। बुधवार की सुबह को पुलिस ने तीनों बच्चों को उनके परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें