ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंदिग्ध परिस्थितियों में जली विवाहिता की उपचार के दौरान मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में जली विवाहिता की उपचार के दौरान मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में जली विवाहिता की उपचार के दौरान गुरुवार रात दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई। पूर्व में विवाहिता के मायके वालों ने उसके पति...

संदिग्ध परिस्थितियों में जली विवाहिता की उपचार के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 02 Jan 2021 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला। हिन्दुस्तान संवाद

संदिग्ध परिस्थितियों में जली विवाहिता की उपचार के दौरान गुरुवार रात दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई। पूर्व में विवाहिता के मायके वालों ने उसके पति समेत तीन लोगों के खिलाफ दहेज एक्ट व जानलेवा हमला करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर चालान किया है।

जानकारी के अनुसार संभल जिले के असमोली थाना क्षेत्र के गांव घंसूरपुर माफी निवासी तौसीफ ने अपनी पुत्री गुलमेरा का निकाह दो साल पहले गजरौला की नई बस्ती निवासी आसिफ के साथ किया था। आरोप है कि निकाह के कुछ समय बाद ही ससुराल पक्ष ने गुलमेरा को दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इस बीच बीती 28 दिसंबर को गुलमेरा संदिग्ध परिस्थितियों में जल गई। गुलमेरा की मां के मुताबिक इसके दो दिन बाद तक ससुराल वालों ने गुलमेरा को इलाज के लिए नहीं ले जाने दिया। वह खुद उसे उपचार के लिए बुधवार को सीएचसी लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। जिसके बाद मायके वालों ने उसे दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान गुरुवार देर रात उसकी मौत हो गई। उधर, पुलिस ने मामले में पहले ही विवाहिता के पति समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। अब पुलिस ने आरोपी पति का चालान किया है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने मुकदमे को अब हत्या के आरोप में तरमीम करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें