ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलयुवक को मारपीट कर किया घायल

युवक को मारपीट कर किया घायल

कोतवाली के मोहल्ला पजाया लक्ष्मणगंज में पतंग उड़ाने को लेकर एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया गया। जिसे उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। आरोपियों के...

युवक को मारपीट कर किया घायल
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 25 May 2023 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली के मोहल्ला पजाया लक्ष्मणगंज में पतंग उड़ाने को लेकर एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया गया। जिसे उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी गई है।

मोहल्ला पजाया निवासी इकराम अली पुत्र शाकिर बुधवार की शाम पतंग उड़ा रहा था। जबकि तीन मकान छोड़कर एक युवक अपने कबूतर उड़ा रहा था। पतंग उड़ाने से कबूतर उड़ने में परेशानी हो रही थी। कबूतर उड़ा रहे युवक ने इकराम से पतंग उड़ाने के लिए मना किया। जिसका इकराम ने विरोध किया तो तीन चार युवक छतों पर होकर इकराम के पास आ गए और उसकी पिटाई करने लगे। इकराम की पिटाई होती देख उसका भाई निजाम वहां आ गया। जिसके सिर में किसी धारदार हथियार से प्रहार कर घायल कर दिया। इससे मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई। परिजन निजाम को कोतवाली ले गए जहां से उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पिता ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें