ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलतमंचे के बल पर पशु लूटकर भाग रहे बदमाश को दबोचा

तमंचे के बल पर पशु लूटकर भाग रहे बदमाश को दबोचा

असमोली थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात बदमाशों ने किसान को बंधक बनाकर घर से पशु को लूट लिया और पशु को पिकअप में भरकर भागने लगे। ग्रामीणों ने पीछा किया और एक बदमाश को जंगल में पहुंचकर पकड़...

तमंचे के बल पर पशु लूटकर भाग रहे बदमाश को दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,संभलTue, 21 Jul 2020 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

असमोली थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात बदमाशों ने किसान को बंधक बनाकर घर से पशु को लूट लिया और पशु को पिकअप में भरकर भागने लगे। ग्रामीणों ने पीछा किया और एक बदमाश को जंगल में पहुंचकर पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पकड़े हुए बदमाश की धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपी बदमाश से पूछताछ करने में जुटी है।

थाना क्षेत्र के गांव तलवार निवासी उत्तम सिंह सोमवार रात को अपने घर सोए हुए थे। देर रात दीवार फांद कर दो बदमाश घर में दाखिल हुए और उत्तम सिंह को गन प्वाइंट पर लेकर घर के आंगन में बंधी भैंस को खोल लिया और पिकअप में चढ़ा कर ले गए। जैसे ही पिकअप लेकर बदमाश चले। उत्तम सिंह ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर ग्रामीण जागे और बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने मंसूरपुर माफी और मुबारकपुर बंद के बीच में पीछाकर एक बदमाश को पकड़ लिया। ग्रामीण पकड़े गए बदमाश को गांव ले आए और ग्राम प्रधान के घर बैठा लिया। ग्रामीणों ने बदमाश की पिटाई की और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर बदमाश को थाने ले आई। थाना प्रभारी का कहना है कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है। उससे जानकारी जुटाई जा रही है कि उसके साथ और कौन लोग इस धंधे में शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें