DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश संभलप्रतियोगिताओं में जिले के खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम, बने विजेता

प्रतियोगिताओं में जिले के खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम, बने विजेता

हिन्दुस्तान टीम,संभलNewswrap
Fri, 22 Oct 2021 03:21 AM
प्रतियोगिताओं में जिले के खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम, बने विजेता

युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग द्वारा जनपद स्तरीय ग्रामीण पुरुष व महिला खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें जनपद के सभी विकास खंडों से पहुंचे खिलाड़ियों ने अपना दमखम दिखाया।

पुलिस लाइन के मैदान में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिताओं का शुभारंभ सीडीओ उमेश कुमार त्यागी ने किया। सौ मीटर दौड़ प्रतियोगिता में असमोली की हिमांशी ने प्रथम, जुनावई की कनिष्का ने द्वितीय स्थान पाया। चार सौ मीटर दौड़ में गंगा ने प्रथम, कनिष्कका ने द्वितीय जबकि आठ सौ मीटर दौड़ में गंगा ने प्रथम, रेनू ने द्वितीय स्थान पाया। 15 सौ मीटर दौड़ में गंगा ने प्रथम, रेनू ने द्वितीय, लंबी कूद प्रतियोगिता में हिमांशी ने प्रथम, कनिष्का ने द्वितीय, शाटपुट में ललिता गौतम ने प्रथम, बबीता ने द्वितीय स्थान पाया।

पुरुष वर्ग में भी बने विजेता.बहजोई। चार सौ मीटर दौड़ पुरुष वर्ग में मोहम्मद उमर ने प्रथम, पवन ने द्वितीय जबकि आठ सौ मीटर में परब ने प्रथम, रफाबुल हसन ने द्वितीय, 15 सौ मीटर दौड़ में अखिलेश ने प्रथम, रवि कुमार ने द्वितीय स्थान पाया। 3 हजार मीटर दौड़ में शिवचरण ने प्रथम, विवेक कुमार ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। लंबी कूद में मानवेंद्र सिंह ने प्रथम, दुर्गेश कुमार ने द्वितीय, शॉटपुट में अनुराग सिंह ने प्रथम, प्रमोद कुमार ने द्वितीय स्थान पाया।

...........कुश्ती के दांव से दिखाया हुनर............

बहजोई। कुश्ती पुरुष वर्ग में 61 किलोग्राम में संजय दत्त ने प्रथम, अर्जुन ने द्वितीय, 65 किलोग्राम कुश्ती में हुकम सिंह ने प्रथम, अरविंद ने द्वितीय, 69 किलोग्राम कुश्ती में पवन कुमार ने प्रथम, भूपेंद्र सिंह ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग कुश्ती में आयुषी सागर ने 44 किलोग्राम में बाजी मारी। वहीं 57 किलोग्राम में तराना संभल प्रथम स्थान पर रहीं। खिलाड़ियों को परियोजना निदेशक रमेश चंद्र युवा कल्याण व अधिकारी राजेंद्र सिंह ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस दौरान क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी अनुज कुमार, चित्र वीर सिंह, संजू देवी, जोगिंदर सिंह, विनोद कुमार त्यागी ने सहयोग किया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें