ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में बदमाशों ने वृद्ध दंपत्ति को बेरहमी से मारपीट कर नकदी-जेवर लूटा

संभल में बदमाशों ने वृद्ध दंपत्ति को बेरहमी से मारपीट कर नकदी-जेवर लूटा

असमोली क्षेत्र के गांव मछरिया गांव में में बुधवार की रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। घर में सो रहे वृद्ध दंपत्ति को बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर लूट शुरू कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने वृद्ध...

संभल में बदमाशों ने वृद्ध दंपत्ति को बेरहमी से मारपीट कर नकदी-जेवर लूटा
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 22 Mar 2018 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

असमोली थाना क्षेत्र में दीवार फांदकर घर में घुसे बदमाशों ने घर में सो रहे वृद्ध दंपत्ति को गनप्वाइंट पर लेकर लूट शुरु कर दी। वृद्ध दंपत्ति के विरोध करने पर बदमाशों उनकी बेरहमी से पिटाई की। लूटपाट करने के बाद बदमाश वृद्ध दंपत्ति को कमरे में बंद कर भाग गये। बदमाशों के जाने के काफी समय बाद वृद्ध दंपत्ति ने शोर मचाया तो आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची डायल 108 एम्बूलेंस ने घायल दंपत्ति को उपचार के लिए सीएचसी पहुंचाया। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थानांतर्गत गांव मछरिया निवासी 60 वर्षीय मौसम अली पुत्र शाह अल्ली बुधवार की रात को घर के बरामदे में सो रहे थे जबकि पत्नी जरीना अंदर कमरे में सो रही थी। रात लगभग ढ़ाई बजे नकाबपोश सशस्त्र चार बदमाश घर की दीवार फांदकर अंदर घुस आए और बरामदे में सो रहे मौसम अली को गनप्वाइंट पर लेकर कमरा खुलवाया। आहट पाकर अंदर सो रही जरीना भी जाग गई। बदमाशों ने दोनों को गनप्वाइंट पर ले लिया और कमरे में रखी अलमारी व संदूक को खंगालना शुरु कर दिया।

मौसम अली ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने वृद्ध दंपत्ति को बेरहमी से पीटा और अलमारी में रखे 60 हजार रुपये, सोने चांदी के जेवर समेत तीन लाख रुपये का सामान लूटने के बाद शोर मचाने पर दोनों को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये। थाने पहुंचकर मौसम अली के बेटे आस मुहम्मद ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बदमाशों के जाने के बाद काफी देर मचाया शोर

संभल। असमोली क्षेत्र के गांव मछरिया में बुधवार की रात दो बजे बदमाशों द्वारा लूट का विरोध करने पर बदमाशों की पिटाई से घायल हुए वृद्ध दंपत्ति ने बदमाशों के जाने के काफी देर बाद शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कमरे में बंद वृद्ध दंपत्ति को बाहर निकालकर घटना की सूचना डायल 100 को दी। सूचना मिलने पर डायल 100 व 108 मौके पर पहुंच गई। डायल 108 एम्बूलेंस ने घायल दंपत्ति को उपचार के लिए सीएचसी असमोली पहुंचाया।

रिश्तेदारी में गये हुए थे बेटे

संभल। असमोली थानांतर्गत गांव मछरिया निवासी मौसम अली के बेटे अजमद व अमजद अपने मौसेरे भाई की शादी में मुरादाबाद के भोजपुर गये हुए थे जबकि बड़ा बेटा आस मुहम्मद मुबारकपुर बंद गांव में बन रहे मकान पर रहकर निर्माण कार्य करा रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर मौसम अली के बेटे मौके पर पहुंच गये।

दूसरे कमरे में सो रही भांजी को चीख-पुकार मचने पर हुई जानकारी

संभल। मछरिया गांव में बदमाशों द्वारा बेरहमी से मारपीट कर चले जाने के काफी देर बाद जब वृद्ध दंपत्ति ने शोर मचाया तो दूसरे कमरे में सो रही मौसम अली की भांजी निशा को घटना की जानकारी हुई।

लगातार दूसरी रात असमोली में लूट

संभल। पुलिस की सख्ती के बाद भी बेखौफ बदमाश लगातार कहर बरपा रहे हैं। मछरिया गांव में वृद्ध दंपत्ति को मारपीट कर तीन लाख की लूट करने से पहले मंगलवार की रात को बेखौफ बदमाशों ने चंदवार गांव निवासी विनोद कुमार व ऋषिपाल सिंह के परिवारों को बंधक बनाकर 20 हजार रुपये की नकदी समेत एक लाख रुपये का सामान लूटा था जबकि रचैटा गांव से भी चार पशु लूटकर भाग गये थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें