ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलप्रभारी मंत्री को मिला सब ओके, बोले और बेहतर किया जाए काम

प्रभारी मंत्री को मिला सब ओके, बोले और बेहतर किया जाए काम

जनपद दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री बलदेव सिंह औलख ने अफसरों के साथ बैठक कर कोरोना संक्रमण को लेकर किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। अफसरों को...

प्रभारी मंत्री को मिला सब ओके, बोले और बेहतर किया जाए काम
हिन्दुस्तान टीम,संभलSat, 29 May 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

बहजोई।संवाददाता

जनपद दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री बलदेव सिंह औलख ने अफसरों के साथ बैठक कर कोरोना संक्रमण को लेकर किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। अफसरों को कोरोना पर विजय पाने के लिए व्यापक स्तर पर कार्य किए जाने की बात कही। प्रभारी मंत्री ने जनपद में निर्माण योजनाओं का कार्य प्रारंभ कर समय से पूरा किए जाने के अफसरों को निर्देश दिए।

कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में प्रभारी मंत्री बलदेव सिंह औलख ने निर्देश दिए कि मरीजों इलाज में किसी प्रकार का व्यवधान नहीं होना चाहिए। कहीं से इस तरीके की शिकायतें न आयें कि दवाई न मिली हो। जो लोग घर पर आइसोलेशन में हैं उनसे वरिष्ठ चिकित्सक फोन से कम से कम 3 बार बात करें। प्रभारी मंत्री ने डीपीआरओ को गांव में व्यापक स्तर पर स्वच्छता अभियान चलाकर साफ सफाई करने के निर्देश दिए तथा प्रत्येक ग्राम पंचायत में सैनिटाइजेशन कराए जाने की बात कही।

गुन्नौर विधायक ने खराब ट्रांसफार्मर समय से नहीं बदले जाने का उठाया मुद्दा

बहजोई। प्रभारी मंत्री जनपद में विद्युत व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे तभी एक्सईएन ने बताया कि जिले में कहीं भी कोई ट्रांसफार्मर खराब नहीं है। तब ही गुन्नौर के विधायक अजीत कुमार उर्फ राजू ने उन्हें रोकते हुए मुद्दा उठाया कि उनकी विधानसभा में 6 महीने से 50 से अधिक ट्रांसफार्मर खराब पड़े हुए हैं वह बदले नहीं गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें