DA Image
31 अक्तूबर, 2020|6:23|IST

अगली स्टोरी

दुष्कर्म पीड़िता के दोषियों को मिले फांसी की सजा

default image

संभल। हिन्दुस्तान संवाद

हाथरस की दुष्कर्म पीड़िता की मौत को लेकर लोगों गुस्सा है। संगठनों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपे हैं। जिनमें घटना के दोषियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है।

उत्तर प्रदेश पंचायती राज सफाई कर्मचारी ग्राम पंचायत सेवक संघ ने गुरुवार को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम दीपेंद्र यादव को सौंपा। कहा कि हाथरस में वाल्मीकि समाज की बेटी के साथ जो घटना हुई है उससे समाज के लोगों में रोष है। पुलिस की लापरवाही के कारण दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया गया और न ही पीड़िता को उचित इलाज मिल पाया। जिससे पीड़िता की मौत हो गई। कहा कि ऐसी घिनौनी हरकत करने वाले दरिंदों को फांसी की सजा दी जाए ताकि कोई भविष्य में ऐसी घटिया और घिनौनी हरकत न कर पाए।

इस दौरान सुधीर चौहान, विनोद कुमार, छोटेलाल, संदीप कुमार, चमन, राजेश, केसरी सिंह आदि रहे। वहीं आदि धर्म समाज आधस भारत की ओर से भी एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया। कहा कि दुष्कर्म पीड़िता जिंदगी की जंग हार गई। पीड़ितों को न्याय मिलना चाहिए। संगठन ने दरिंदों को फांसी की सजा दिए जाने के साथ ही पूरे मामले की कार्रवाई फास्ट ट्रैक में कराने, प्रतिदिन सुनवाई कराने की मांग की। कहा कि पीड़िता के परिवार को सुरक्षा मिलनी चाहिए। परिवार को एक करोड़ रूपए आर्थिक सहायता और एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की। इस दौरान श्याम सिंह, हरिदाल वाल्मीकि, कौशल पाथुरिया, राहुल, विशाल, सुमन्त कुमार, सुरेश आदि रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The culprits of the rape victim got the death penalty