ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलरामपुर के मजदूर के बच्चे का शव ईंट भट्टे के गढ्ढ़े में मिला, सनसनी

रामपुर के मजदूर के बच्चे का शव ईंट भट्टे के गढ्ढ़े में मिला, सनसनी

असमोली थाना क्षेत्र में ईंट भट्टे पर मजदूरी करने आए रामपुर के मजदूर के दस वर्षीय बेटे का शव पानी से भरे गढ्ढ़े में पड़ा मिला। बच्चे की मौत से...

रामपुर के मजदूर के बच्चे का शव ईंट भट्टे के गढ्ढ़े में मिला, सनसनी
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 21 Jan 2022 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

असमोली थाना क्षेत्र में ईंट भट्टे पर मजदूरी करने आए रामपुर के मजदूर के दस वर्षीय बेटे का शव पानी से भरे गढ्ढ़े में पड़ा मिला। बच्चे की मौत से परिजनों में चीख-पुकार मच गई। काफी देर तक मौके पर लोगों की भीड़ जुटी रही। बाद में परिजन बगैर कार्रवाई किए बच्चे का शव लेकर अपने गांव चले गए।

रामपुर जनपद में मिलक निवासी रियासत तीन महीने पहले संभल जिले में असमोली क्षेत्र के गांव हीरापुर में परिवार के साथ ईंट भट्टे पर मजदूरी करने आया था। उसका दस वर्षीय बेटा तौसीफ अचानक गायब हो गया। मजदूर ने सोचा कि अन्य बच्चों के साथ खेल रहा होगा। जब काफी देर तक वह नहीं लौटा तो तलाश किया। बच्चे का शव ईंट भट्टे पर पानी से भरे गहरे गढ्ढ़े में पड़ा मिला। बच्चे का शव पानी से भरे गढ्ढ़े में पड़ा देख परिजनों के होश उड़ गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं जानकारी पाकर ईंट भट्टा स्वामी भी वहां पहुंच गया। ईंट भट्टा स्वामी ने आनन-फानन में बच्चे का शव लेकर मजदूर परिवार को रामपुर भेज दिया। इसकी सूचना थाना पुलिस को नहीं दी गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें