ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल के कादराबाद में मामूली बात पर संघर्ष में दस लोग घायल

संभल के कादराबाद में मामूली बात पर संघर्ष में दस लोग घायल

संभल के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में जंगल में शौच करने गई महिला से कहासुनी के बाद दो पक्षों में हुये खूनी संघर्ष में दस लोग घायल हो...

संभल के कादराबाद में मामूली बात पर संघर्ष में दस लोग घायल
हिन्दुस्तान टीम,संभलTue, 28 Aug 2018 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में जंगल में शौच करने गई महिला से कहासुनी के बाद दो पक्षों में हुये खूनी संघर्ष में दस लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।

क्षेत्र के गांव कादराबाद निवासी हरनाम सिंह की पत्नी राजो जंगल गई थी। आरोप है कि गांव के एक खेत में शौच करने बैठ गई। शौच कर रही महिला के साथ पोप सिंह ने गाली-गलौज की। राजो ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी तो दोनों पक्षों मारपीट शुरु हो गई। आधा घंटे तक दोनों पक्षों में चले खूनी संघर्ष में एक ही पक्ष से राजू कश्यप पुत्र हरनाम सिंह, ओमप्रकाश सिंह पुत्र मानसिंह, मुंशीलाल पुत्र ओमप्रकाश सिंह, गुडडो पुत्री ओमप्रकाश सिंह, राजो पत्नी हरनाम सिंह, नन्हें पुत्र हरनाम सिंह, लालमन सिंह पुत्र ओमप्रकाश सिंह, हरनाम सिंह पुत्र मान सिंह, श्याम सिंह पुत्र हरनाम सिंह व अंगूरी देवी पत्नी ओमप्रकाश सिंह घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि घायलों को मेडिकल को भेजा है तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें