DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संभल में किशोर ने चार साल की मासूम से किया दुष्कर्म

टेलीविजन दिखाने के बहाने घर पर बुलाकर गांव के ही नाबालिग किशोर ने चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया। घटना के दो दिन बाद बच्ची की मां की तहरीर पर किशोर और उसके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बहजोई थाना इलाके के एक गांव निवासी ग्रामीण की चार वर्षीय मासूम बेटी नौ सितंबर को अपने घर के दरवाजे पर खेल रही थी। इसी दौरान गांव का ही किशोर विनीत पुत्र पप्पे वहां आ धमका और अपने घर पर टेलीविजन दिखाने का लालच देकर बच्ची को अपने घर ले गया। घर में ऊपर बने कमरे में ले जाकर उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। मासूम को धमकाया कि किसी से कुछ बताया तो वह जान से मार देगा। किसी तरह मासूम अपने घर पहुंची और रोते-रोते उसने मां को किशोर की करतूत बताई तो मां सन्न रह गयी।

मासूम की मां ने इसकी जानकारी दिल्ली में काम कर रहे अपने पति को दी। पति दिल्ली से वापस लौटा तो मंगलवार को माता-पिता अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस को तहरीर देते हुए घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मां की तहरीर पर विनीत,उसके पिता पप्पे व मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं मासूम को मेडीकल परीक्षण के लिए भेजा। कोतवाल अमित कुमार ने बताया कि आरोपी विनीत को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि यह मामला जैसे ही पुलिस के संज्ञान में आया आरोपी विनीत के खिलाफ मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की गई। बहजोई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:teen youth trying to rape with 4 year girl