ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलगन्ने लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, लगा जाम

गन्ने लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, लगा जाम

हजरतनगर गढ़ी थानाक्षेत्र में संभल-मुरादाबाद मार्ग पर रेलवे क्रॉसिंग पर गड्ढे बने होने के कारण गन्ने लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। जिससे सड़क पर जाम लग...

गन्ने लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, लगा जाम
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 29 Nov 2023 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

हजरतनगर गढ़ी थानाक्षेत्र में संभल-मुरादाबाद मार्ग पर रेलवे क्रॉसिंग पर गड्ढे बने होने के कारण गन्ने लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। जिससे सड़क पर जाम लग गया। स्कूली बच्चों को लेकर जा रहे वाहन भी जाम में फंस गए। सूचना पर पुलिस पहुंची ने सड़क पर पड़े गन्ने को हटवाकर यातायात सुचारू कराया।
असमोली थानाक्षेत्र के गांव भैंसोड़ा निवासी महेन्द्र मंगलवार सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली में गन्ने लादकर मझावली चीनी मिल जा रहा था। जैसे ही संभल-मुरादाबाद मार्ग पर सिरसी के रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचा। तभी ट्रॉली का पहिया सड़क में बने गड्ढे में जाने से गन्ने लदी ट्रॉली पलट गई। गन्ने सड़क पर बिखरने से यातायात थम गया। रेलवे क्रॉसिंग के दोनों तरफ जाम लग गया। सुबह के समय बच्चों को लेकर स्कूल जा रहे वाहन भी जाम में फंस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मंगाकर सड़क पर पड़े गन्ने को हटवाया और यातायात सुचारू कराया। गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से चालक महेंद्र मामूली रूप से घायल हो गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें