ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलइंटर में कम नंबर मिलने पर छात्र-छात्राओं ने किया प्रदर्शन

इंटर में कम नंबर मिलने पर छात्र-छात्राओं ने किया प्रदर्शन

हनुमानगढ़ी सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कॉलेज के इंटर के छात्र-छात्राओं ने कम मार्किंग किए जाने के विरोध के बाद दूसरे दिन सोमवार को आरएस इंटर कॉलेज...

इंटर में कम नंबर मिलने पर छात्र-छात्राओं ने किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 02 Aug 2021 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

हनुमानगढ़ी सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कॉलेज के इंटर के छात्र-छात्राओं ने कम मार्किंग किए जाने के विरोध के बाद दूसरे दिन सोमवार को आरएस इंटर कॉलेज गौशाला रोड के इंटर के छात्र-छात्राओं ने कालेज गेट पर प्रदर्शन किया। प्रमोट किए जाने पर नाराजगी जाहिर की। जांच कराकर अंक दिए जाने की मांग की।

गौशाला रोड स्थित आरएस इंटर कालेज के इंटर के तमाम छात्र-छात्राएं सोमवार की सुबह करीब 10 कालेज पहुंचे। कालेज गेट पर प्रदर्शन किया और प्रधानाचार्य पी कुमार को अपनी समस्या बताई। कहा कि इंटर की परीक्षा में सभी को एक ही तर्ज पर प्रमोट कर दिया गया है। जबकि उनके हाई स्कूल में 85 प्रतिशत से ऊपर तक अंक आए थे। अमन मौर्य का कहना है कि वह हाईस्कूल में कॉलेज टॉपर रहा है। हाईस्कूल में 85.67% मार्क्स आए थे। इंटर में प्रमोट होने से एडमिशन लेने में भी दिक्कत आएगी। जांच करा कर अंक दिए जाएं। प्रदर्शन करने वालों में यश अग्रवाल, यस सैनी, अमन मौर्य, अमन कुमार, अंकित कुमार, वीरेश सिंह, आदित्य राजपूत, आकाश, इमरान खान, शिखा, अंशिका, खुशी, कुमकुम, अनुष्का, नीतू आदि विद्यार्थी थे। वहीं प्रधानाचार्य ने विद्यार्थियों की समस्या को उच्चाधिकारियों तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें