ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलजिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में किया खेल प्रतिभा का प्रदर्शन

जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में किया खेल प्रतिभा का प्रदर्शन

एसएम कॉलेज के खेल मैदान पर रविवार को परिषदीय विद्यालयों के जिला स्तरीय खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें जनपद भर के परिषदीय...

जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में किया खेल प्रतिभा का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 04 Dec 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

एसएम कॉलेज के खेल मैदान पर रविवार को परिषदीय विद्यालयों के जिला स्तरीय खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें जनपद भर के परिषदीय विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने भाग लेकर अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ माध्यमिक शिक्षा मंत्री के प्रतिनिधि रामपाल सिंह, ब्लॉक प्रमुख डॉ. सुगंधा सिंह एवं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी चंद्रशेखर ने दीप प्रज्ज्वलित व परेड की सलामी लेकर किया गया। शुरुआत विश्व दिव्यांग दिवस होने के कारण दिव्यांग बच्चों द्वारा कुर्सी दौड़ से कराई गई। जिसमें पंवासा की बालिका 50 मी दौड़, पंवासा का छात्र रितेश 50 मीटर दौड़, कला में वर्षा, अमृता एवं पायल तथा दृष्टिहीन में छूकर पहचानो खेल में बनियाखेड़ा के अनिकेत, कस्तूरबा गांधी बहजोई की बालिका प्रिया कुमारी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसके बाद सामान्य छात्र-छात्राओं की प्रतियोगिताएं शुरू कराई गई। जिसमें उच्च प्राथमिक विद्यालय में 100 मीटर दौड़ में असमोली के मोहम्मद अली, 200 मीटर में गुन्नौर के धर्मेंद्र, 400 मीटर में बहजोई के मनोज, 600 मी में बहजोई के निर्भय, चक्का फेंक में संभल के अनेक राय, गोला फेंक में बहजोई के देव, खो-खो एवं कबड्डी में बनिया खेड़ा टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। उच्च प्राथमिक बालिक वर्ग में 100 मीटर में संभल की मंतन्शा, 200 मीटर दौड़ में बनिया खेड़ा की बिन्तोष, 400 मीटर एवं 600 मीटर दौड़ में बहजोई की ममता, चक्का फेंक में बहजोई की अलिजा प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि खो-खो में बनिया खेड़ा की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्राथमिक बालक वर्ग में 50 मीटर दौड़ में जुनावई के सुभाष, 100 मीटर दौड़ में पंवासा के संजय, 200 एवं 400 मीटर में बहजोई के रेहान प्रथम रहे। जबकि खो खो व कबड्डी में बनियाखेड़ा की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्राथमिक बालिका वर्ग में 50 मीटर की दौड़ में बनियाखेड़ा की शिवानी,100 मीटर की दौड़ में बनियाखेड़ा की वंशु, 200 मीटर की दौड़ में बनियाखेड़ा की हनसमुखी, 400 मीटर की दौड़ में रजपुरा की बबीता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। खेलकूद प्रतियोगिताओं के आयोजन में खंड शिक्षा अधिकारी अरुण कुमार, बबीता सिंह, मुंशी राम पटेल, जिला समंवयक शैलजा मिश्रा, दीनदयाल शर्मा, अभिनव कादियान के अलावा डॉ. गौरव मिश्रा, अशोक कुमार पाठक, अनिल कपूर, प्रफुल्ल कुमार, भूदेव शंखधार, अमित कुमार शर्मा, संदीप सिंह, संजीव सिंह, दीपक कुमार, प्रतिमा गोस्वामी, अमित कुमार, अभिषेक गुप्ता, मोहित गुप्ता आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन डॉ. दुर्गा टंडन ने किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें