ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलप्रतिबंध के दूसरे दिन शटर गिराकर हुई दुकानदारी, आवाजाही जारी

प्रतिबंध के दूसरे दिन शटर गिराकर हुई दुकानदारी, आवाजाही जारी

कोरोना संक्रमण के चलते सप्ताह में दो दिन के प्रतिबंध के दूसरे दिन रविवार को बाजारों में सन्नाटा पसरा। शटर गिरा कर तमाम दुकानदार दुकानदारी करते दिखे। जिससे सड़कों पर लोगों की आवाजाही जारी रही। सुबह और...

प्रतिबंध के दूसरे दिन शटर गिराकर हुई दुकानदारी, आवाजाही जारी
हिन्दुस्तान टीम,संभलSun, 23 Aug 2020 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण के चलते सप्ताह में दो दिन के प्रतिबंध के दूसरे दिन रविवार को बाजारों में सन्नाटा पसरा। शटर गिरा कर तमाम दुकानदार दुकानदारी करते दिखे। जिससे सड़कों पर लोगों की आवाजाही जारी रही। सुबह और शाम के समय खासा चहल पहल रही। प्रतिबंध और साप्ताहिक बंदी के दिन रविवार को सुबह के समय दूध आदि आवश्यक वस्तुओं की दुकानें आधी अधूरी खुलीं। लोगों ने अपने रोजमर्रा की जरुरत की चीजों की खरीदारी की। वहीं मुख्य बाजारों में सन्नाटा पसरा होने के साथ ही तमाम दुकानदार शटर गिरा कर दुकानदारी करते दिखे।

जब पुलिस का हूटर बजता तो दुकानदार अपनी दुकान से हट कर दायं बायं हो रहे थे। पुलिस के जाने के बाद फिर से दुकानदारी शुरू हो जाती। जिससे लोगों की आवाजाही शुरू हो गई। चोरी छिपे दुकानदार दुकानदारी करते रहे। दिन भर सड़कों पर लोगों की चहल पहल रही। बाइक, स्कूटी और ई-रिक्शा फर्राटा भरते दिखे। लोग नहीं समझ रहे मास्क की अनिवार्यता चन्दौसी। कोरोना संक्रमण काल चल रहा है। हालात ऐसे बन गए हैं कि लोग अब मास्क की अनिवार्यता को भी भूल रहे हैं। शहर में अधिकांश लोग बिना मास्क के ही निकल रहे हैं। यदि मास्क है तो वह ठोढ़ी पर लगा है। ऐसे नजारे शहर में हर जगह देखने को मिल जाएंगे। गली मोहल्लों में तो लोग मास्क लगाना ही ही भूल गए हैं। बाजारों में भी बिना मास्क के निकल रहे हैं। वहीं जो लोग पुलिस के खौफ से मास्क लगा कर बाजार में जा रहे हैं उनके औपचारिकता वश ठोढ़ी पर मास्क नजर आता है। यही आलम रहा तो कोरोना से जंग कैसे जीती जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें