ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलचन्दौसी में स्कूल फीस माफी को मुख्यमंत्री को पोस्टकार्ड भेजे

चन्दौसी में स्कूल फीस माफी को मुख्यमंत्री को पोस्टकार्ड भेजे

अखिल भारतीय युवा उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बुधवार की सुबह फव्वारा चौक पर एकत्र हुए और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निजी स्कूलों से फीस माफी के लिए पोस्टकार्ड लिख कर...

चन्दौसी में स्कूल फीस माफी को मुख्यमंत्री को पोस्टकार्ड भेजे
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 20 Aug 2020 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय युवा उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बुधवार की सुबह फव्वारा चौक पर एकत्र हुए और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निजी स्कूलों से फीस माफी के लिए पोस्टकार्ड लिख कर भेजे। कोरोना संकट काल में फीस माफी की गुहार लगाई।

नगर अध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय अन्नू ने कहा कि पूरे देश में फीस माफी की आवाज उठ रही है। कोरोना संक्रमण काल के चलते मध्यमवर्गीय अभिभावकों पर आर्थिक संकट गहरा गया है। रोजी रोटी के संकट के चलते वह बच्चों की फीस जमा करने में असमर्थ हैं। दूसरी तरफ निजी स्कूल संचालक फीस मांग कर भीख मांगने को मजबूर कर रहे हैं। जब स्कूल खुले ही नहीं तो फीस किस बात की। सभी तरह के व्यापार बंद रहे। अब अभिभावक फीस के रूप में मोटी रकम देने के लिए सक्षम नहीं हैं। निजी स्कूल संचालक मानवता के नाते फीस न लें। मुख्यमंत्री को 100 पोस्टकार्ड भेजे गए। पत्र भेजने वालों में शाहआलम मंसूरी, राजू चड्डा, अमित रिंकू, तनवीर अहमद, सुशील छोटू, अंकुर साहनी, अंशुल वार्ष्णेय, अखिल अग्रवाल मौजूद रहे।

एएम वर्ल्ड ने एक माह की फीस माफ की

अभिभावक संघ चन्दौसी ने निजी स्कूलों को प्रार्थना पत्र देकर अप्रैल माह से सितंबर माह तक की फीस माफी की मांग की थी। इस पर एएम वर्ल्ड स्कूल के प्रबंध निदेशक अनूप मंगलम् ने मामले को संज्ञान लिया और बताया कि जुलाई, अगस्त व सितंबर तीनों माह में एक माह का शुल्क माफ किया जा रहा है। इसके अलावा तीनों माह का अन्य कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। जबकि अप्रैल, मई व जून में से एक माह का शुल्क पहले भी माफ कर किया जा चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें