ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में कारोबारी से चौदह लाख की मूर्तियां लदी मैक्स लूटी

संभल में कारोबारी से चौदह लाख की मूर्तियां लदी मैक्स लूटी

संभल के रजपुरा थाना इलाके में बुधवार की देर रात पुलिस चौकी से दो किलोमीटर दूर बाइक सवार बदमाशों ने टाटा मैक्स को ओवरटेक कर मैक्स में सवार पीतल कारोबारी व चालक से पीतल की मूर्तियों से लदी मैक्स वैन...

संभल में कारोबारी से चौदह लाख की मूर्तियां लदी मैक्स लूटी
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 12 Jul 2018 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल के रजपुरा थाना इलाके में बुधवार की देर रात पुलिस चौकी से दो किलोमीटर दूर बाइक सवार बदमाशों ने टाटा मैक्स को ओवरटेक कर मैक्स में सवार पीतल कारोबारी व चालक से पीतल की मूर्तियों से लदी मैक्स वैन लूट ली। मूर्तियों की कीमत चौदह लाख रुपये बताई जा रही है। बदमाशों ने चालक व व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंकने के बाद चालक के साथ मारपीट कर मैक्स व उसमें लदी मूर्तियों को लूटकर भाग गये। चालक व कारोबारी ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी लेकिन पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने को गंभीरता नहीं दिखाई। सुबह अलीगढ़ से पहुंचे व्यापारियों ने हंगामा किया तब पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

अलीगढ़ जिले के आवास विकास कालोनी निवासी राजू शर्मा पुत्र ओमप्रकाश शर्मा थाना मडराक के बढ़ोली फतेह खां निवासी चालक सतपाल पुत्र विनोद को साथ लेकर बुधवार की देर रात टाटा मैक्स में पीतल की मूर्तियां भरकर अलीगढ़ से मुरादाबाद के लिए चला था। मध्यरात्रि के बाद लगभग साढ़े बारह बजे राजू शर्मा टाटा मैक्स लेकर रजपुरा थाना इलाके में गवां-अनूपशहर मार्ग पर जिंजौड़ा पुलिस चौकी से दो किलोमीटर दूर गांव दीपपुर के पास पहुंचा ही था कि पीछे से दो बाइकों पर सवार चार बदमाश आये और मैक्स को ओवरटेक कर रुकवा लिया। मैक्स रुकवाने के बाद बदमाशों ने चालक व कारोबारी की आंखों में मिर्च झोंक दी। आंखों में मिर्च झोंकने के बाद बदमाश दोनों के साथ मारपीट कर मैक्स व उसमें लदी लगभग 14 लाख रुपये की मूर्तियां लूटकर ले गये। कुछ देर बाद आंखों में झोंकी गई मिर्च का असर कम होने पर चालक व कारोबारी जिंजौड़ा पुलिस चौकी पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए कोई प्रयास नहीं किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें