ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलछात्राओं ने दिया बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश

छात्राओं ने दिया बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश

जायंट्स ग्रुप आफ महिला जीवनधारा के तत्वावधान में सप्ताह केपहले दिन छात्राओं की पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छात्राओं ने पोस्टर पर आकृतियां बनाकर बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का संदेश...

छात्राओं ने दिया बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 18 Sep 2019 12:39 AM
ऐप पर पढ़ें

जायंट्स ग्रुप आफ महिला जीवनधारा के तत्वावधान में सप्ताह केपहले दिन छात्राओं की पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छात्राओं ने पोस्टर पर आकृतियां बनाकर बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का संदेश दिया।

हीरा देवी तोताराम कन्या इंटर कालेज में अध्यक्ष मीनू वार्ष्णेय व बबीता शर्मा ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम शुरु किया। इसके बाद आयोजित पोस्टर प्रतियोगिता में छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी की। छात्राओं ने पोस्टर पर सुंदर-सुंदर आकृतियां बनाकर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश दिया।

प्रतियोगिता में सीनियर वर्ग में लक्ष्मी राजपूत ने प्रथम, गौरी वार्ष्णेय ने द्वितीय, साक्षी वार्ष्णेय ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। जूनियर वर्ग में प्रियंका ने प्रथम, सुहानी सिंह ने द्वितीय, दिशा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेता रही छात्राओं को पदाधिकारियों ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। जिन्हें पाकर उनके चेहरे खिल उठे। अंत में महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन केक काटकर बनाया। छात्राओं को उनके जीवन चरित्र के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर अध्यक्ष मीनू वार्ष्णेय, सचिव उमा वार्ष्णेय, कोषाध्यक्ष नंदिनी वार्ष्णेय, मोनिका वार्ष्णेय, बबीता शर्मा, वंदना सिंह, रश्मि शर्मा सहित आदि महिलाओं ने सहयोग किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें