ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलप्रतियोगिताओं में रुखसार, पूर्वी, रोबिन और नुरुलनिशा रहीं अव्वल

प्रतियोगिताओं में रुखसार, पूर्वी, रोबिन और नुरुलनिशा रहीं अव्वल

एनकेबीएमजी कॉलेज में चार दिसंबर को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाना है। कार्यक्रम की जागरुकता के लिए कॉलेज में छात्राओं के बीच विभिन्न प्रतियोगिताएं...

प्रतियोगिताओं में रुखसार, पूर्वी, रोबिन और नुरुलनिशा रहीं अव्वल
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 29 Nov 2023 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

एनकेबीएमजी कॉलेज में चार दिसंबर को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाना है। कार्यक्रम की जागरुकता के लिए कॉलेज में छात्राओं के बीच विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित कर उन्हें रक्तदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है।
सोमवार को कॉलेज में प्रश्नोत्तरी, कोलाज, मॉडल व पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में रुखसार ने प्रथम व साक्षी ने द्वितीय, कोलाज प्रतियोगिता में पूर्वी वार्ष्णेय ने प्रथम व हनी वर्मा ने द्वितीय, मॉडल प्रतियोगिता में रोबिन सागर व शिवानी सागर ने प्रथम, मोहिनी व साक्षी ने द्वितीय तथा पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन में नुरुलनिशा ने प्रथम व अनुप्रिया ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में डॉ. अलका रानी अग्रवाल, डॉ. संगीता गोयल, डॉ. अर्चना अग्रवाल व डॉ. भावना विष्ट शामिल रहीं। इस दौरान प्राचार्या डॉ. अलका रानी अग्रवाल ने सभी छात्राओं से कहा कि वह अपने परिजनों व परिचितों को भी रक्तदान के लिए प्रेरित करें। इस दौरान डॉ. ममता शर्मा, डॉ. सुमन श्रेष्ठ, डॉ. सपना अग्रवाल, डॉ. रेनू अग्रवाल, डॉ. इमराना, डॉ. शीतल यादव, डॉ. सुमन गुप्ता आदि मौजूद रहीं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें