ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलराहत: डेढ़ साल बाद जिला अस्पताल में हुई नेत्र रोग विशेषज्ञ की तैनाती

राहत: डेढ़ साल बाद जिला अस्पताल में हुई नेत्र रोग विशेषज्ञ की तैनाती

डेढ़ साल बाद संभल के जिला अस्पताल में नेत्र रोग विशेषज्ञ की तैनाती हुई है। जिला अस्पताल में नेत्र रोग विशेषज्ञ व नेत्र परीक्षक नहीं होने से रोगियों...

राहत: डेढ़ साल बाद जिला अस्पताल में हुई नेत्र रोग विशेषज्ञ की तैनाती
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 29 Nov 2023 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

डेढ़ साल बाद संभल के जिला अस्पताल में नेत्र रोग विशेषज्ञ की तैनाती हुई है। जिला अस्पताल में नेत्र रोग विशेषज्ञ व नेत्र परीक्षक नहीं होने से रोगियों को दुश्वारियां झेलनी पड़ रही थीं। रोगियों को निजी डाक्टरों से उपचार करना पड़ रहा था। ऑपरेशन कराने के लिए चन्दौसी, मुरादाबाद समेत दूसरे शहरों को जाना पड़ रहा है लेकिन अब नेत्र रोग विशेषज्ञ की तैनाती हो जाने से रोगियों को फायदा मिलेगा।
संभल के जिला अस्पताल में तैनात नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. शम्मी कपूर का बीते वर्ष जून महीने में बरेली जिले के लिए ट्रांसफर हो गया था। डॉ. शम्मी कपूर का ट्रांसफर होने के बाद जिला अस्पताल में नेत्र रोग विशेषज्ञ के अलावा नेत्र रोग परीक्षक की भी तैनाती नहीं की गई। ऐसे में नेत्र रोगियों को निजी अस्पतालों में मोटी रकम खर्च कर उपचार कराना पड़ रहा था। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अपून अग्रवाल ने नेत्र रोग विशेषज्ञ की तैनाती के लिए शासन से मांग उठाई। डेढ़ वर्ष के इंतजार के बाद अब संभल के जिला अस्पताल में नेत्र रोग विशेषज्ञ की तैनाती हुई है। रामपुर से ट्रांसफर होकर संभल आए डॉ. आरके सिंह ने जिला अस्पताल में चार्ज ले लिया है। वह नेत्र रोगियों का उपचार कर रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें