ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलधूप से राहत पर सुबह-शाम को सर्दी का सितम बरकरार

धूप से राहत पर सुबह-शाम को सर्दी का सितम बरकरार

भले ही संभल जिले में दो दिन से धूप खिल रही है। दिन में लोग राहत भी महसूस कर रहे हैं लेकिन सुबह-शाम को सर्दी का सितम बरकरार...

धूप से राहत पर सुबह-शाम को सर्दी का सितम बरकरार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 01 Feb 2021 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

भले ही संभल जिले में दो दिन से धूप खिल रही है। दिन में लोग राहत भी महसूस कर रहे हैं लेकिन सुबह-शाम को सर्दी का सितम बरकरार है। रविवार को भी तेज धूप रहने पर लोगों के चेहरे खिल रहे लेकिन सुबह और शाम के वक्त शीतलहर व गलन के कारण लोग बेचैन हुए। शाम को कड़ी सर्दी के माहौल में लोग घरों में कैद हो गए।

रविवार को दिन निकलने के साथ ही सूर्यदेव के दर्शन हुए। लोगों ने तैयार होने के बाद कामकाज वाले स्थानों का रुख किया तो ठिठुर गए। क्योंकि शीतलहर चल रही थी। जैसे-जैसे वक्त बढ़ा वैसे ही धूप तेज होती गई और लोगों के चेहरे खिलने लगे। दोपहर के वक्त तो ऐसे हालात बने कि गर्म कपड़ों में लिपटे रहने पर माथे पर पसीने का अहसास होने लगा। दोपहर बाद जरूर लोग सर्दी के माहौल में बेचैन होने लगे। शाम के वक्त बर्फीली हवा और गलन का माहौल होने पर लोगों ने बाजारों के जरूरी काम जल्द निपटाने शुरु कर दिए। लोग देरशाम को ही घरों में कैद होने लगे। संभल के साथ ही असमोली, सौंधन, पंवासा, बहजोई, बबराला, गुन्नौर, जुनावई, रजपुरा और गवां इलाके में धूप निकलने पर राहत महसूस की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें