ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलरीठ की रीना 400 मीटर दौड़ में रहीं प्रथम

रीठ की रीना 400 मीटर दौड़ में रहीं प्रथम

न्याय पंचायत छाबड़ा में गुरुवार को परिषदीय विद्यालयों की खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने अपनी खेल प्रतिभा का परिचय...

रीठ की रीना 400 मीटर दौड़ में रहीं प्रथम
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 01 Dec 2023 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

न्याय पंचायत छाबड़ा में गुरुवार को परिषदीय विद्यालयों की खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने अपनी खेल प्रतिभा का परिचय दिया। गांव रीठ की रीना ने 400 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान हासिल किया।
प्रतियोगिताओं का संचालन ऋषभ सक्सेना एवं सरदार सिंह ने संयुक्त रूप से किया। बालक वर्ग कबड्डी में मल्लेहपुर भवानी, बालिका वर्ग में चंदौरा तथा उच्च प्राथमिक के बालक वर्ग में खबरिया व बालिका वर्ग में रीठ के विद्यालय ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। उच्च प्राथमिक विद्यालय में 100 मीटर दौड़ में अभय, 200 मीटर में योगेंद्र व हिमांशु ने संयुक्त रूप से प्रथम स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग में 100 एवं 200 मीटर में प्राथमिक विद्यालय धनुपुरा की निशा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्राथमिक विद्यालय के बालक वर्ग में 50 मीटर दौड़ में हिमांशु, 100 मीटर में दक्ष, 200 मीटर में नंदकिशोर, बालिका वर्ग में 50 मीटर एवं 200 मीटर में मल्लेपुर भवानी की शगुन व 400 मीटर में रीठ की रीना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। खेल प्रतियोगिता के आयोजन में अनुज कुमार, खुशहाल सिंह, रितिक साहनी, प्रेमपाल, परमेश शर्मा, अंकुर अग्रवाल, विश्वनाथ दुबे, प्रगति सिसोदिया, सहदेव, वीरपाल, अमित, रविंद्र आदि शिक्षकों ने सहयोग किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें