ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलतमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म, अश्लील फोटो वायरल

तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म, अश्लील फोटो वायरल

असमोली थाना इलाके में दो युवकों ने किशोरी को कमरे में बंद कर लिया। तमंचे के बल पर एक युवक ने दुष्कर्म किया जबकि दूसरे ने मोबाइल में अश्लील फोटो व वीडियो बना...

तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म, अश्लील फोटो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,संभलSun, 06 Jan 2019 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

असमोली थाना इलाके में दो युवकों ने किशोरी को कमरे में बंद कर लिया। तमंचे के बल पर एक युवक ने दुष्कर्म किया जबकि दूसरे ने मोबाइल में अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे किशोरी के परिजनो ने आरोपियों को मौके पर पकड़ लिया। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दो युवक गुरुवार की शाम को मोहल्ले की किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने घर में ले गए। कमरे में बंद कर एक युवक ने तमंचे के बल पर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया जबकि दूसरे युवक ने अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। किशोरी ने शोर मचाया तो चीख-पुकार सुनकर किशोरी के परिजन मौके पर पहुंच गए। किशोरी के परिजनों ने आरोपी युवक को रंगेहाथ पकड़ लिया। शोर-शराबा होने पर बड़ी तादात में लोग एकत्र हो गए। किशोरी के परिजनों ने आरोपी युवक की धुनाई कर दी। बाद में दोनों पक्षों के लोगों ने मामले को बगैर कार्रवाई किए ही निपटा दिया लेकिन शनिवार की शाम को आरोपियों ने किशोरी के अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर दिए। किशोरी के अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने के बाद परिजन थाने पहंच गए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस को तहरीर दी। थानाध्यक्ष राकेश कुमार का कहना है कि दोनों पक्षों में निकाह की बात चल रही है। समझौता नहीं होने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें