ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलवित्तविहीन विद्यालय खोलने की उठाई मांग

वित्तविहीन विद्यालय खोलने की उठाई मांग

असमोली क्षेत्र के एसकेजीएन इंटर कालेज में वित्तविहीन शिक्षक, प्रबंधक और प्रधानाचार्यों की बैठक हुई। जिसमें प्रदेश सरकार से विद्यालयों को खोलने और...

वित्तविहीन विद्यालय खोलने की उठाई मांग
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 29 Jul 2021 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

असमोली क्षेत्र के एसकेजीएन इंटर कालेज में वित्तविहीन शिक्षक, प्रबंधक और प्रधानाचार्यों की बैठक हुई। जिसमें प्रदेश सरकार से विद्यालयों को खोलने और कोरोना काल में शिक्षकों को राहत राशि दिए जाने की मांग उठाई गई।

बैठक में मुख्य अतिथि प्रधानाचार्य वीरेंद्र कुमार गुप्ता, धर्मपाल सिंह, समरपाल सिंह, शमीम अहमद आदि का प्रबंधक इमरान ने स्वागत किया। वक्ताओं ने कहा कि कोरोना काल में लगभग दो साल से विद्यालय बंद हैं। जिस कारण वित्तविहीन शिक्षक, प्रबंधक, प्रधानाचार्य के सामने रोजी रोटी की गंभीर समस्या आ रही है। सरकार विद्यालयों को खोलना नहीं चाह रही है। वित्तविहीन शिक्षकों को राहत देने की कोई तैयारी नहीं है। शिक्षक, प्रबंधक, प्रधानाचार्यों ने सरकार से जल्द ही विद्यालयों को खोलने की मांग उठाई। कहा कि कोरोना काल में शिक्षकों को राहत राशि दी जाए। बैठक में गिरीश कुमार शास्त्री, रिजवान अली, उस्मान अली, हरिओम गुर्जर, मुजाहिर हुसैन, आशिक अली, सर्वेंद्र कुमार, होरीलाल सिंह आदि रहे। अध्यक्षता राजवीर सिंह ने की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें