ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में मतदाताओं को शराब बांटने में प्रसपा प्रत्याशी पर मुकदमा

संभल में मतदाताओं को शराब बांटने में प्रसपा प्रत्याशी पर मुकदमा

लोकसभा चुनाव में अपने पक्ष में मतदान कराने के लिए लोगों को शराब बांट रहे प्रसपा प्रत्याशी के कार्यालय पर छापेमारी कर पुलिस ने दो पेटियां शराब बरामद कर लीं। पुलिस ने प्रसपा प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा...

संभल में मतदाताओं को शराब बांटने में प्रसपा प्रत्याशी पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 22 Apr 2019 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव में अपने पक्ष में मतदान कराने के लिए लोगों को शराब बांट रहे प्रसपा प्रत्याशी के कार्यालय पर छापेमारी कर पुलिस ने दो पेटियां शराब बरामद कर लीं। पुलिस ने प्रसपा प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

संभल कोतवाली पुलिस रविवार की देर रात मुरादाबाद मार्ग पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी करन सिंह यादव के एकता बिहार कालोनी स्थित कार्यालय पर अपने पक्ष में मतदान कराने के लिए लोगों को शराब बांटी जा रही है। सूचना मिलने पवर दरोगा रामेंद्र सिंह व देवेंद्र कुमार टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख प्रसपा कार्यालय पर मौजूद भीड़ भाग गई।

पुलिस ने प्रसपा प्रत्याशी के कार्यालय से दो पेटियां देशी शराब बरामद कीं। एक पेटी में 48 पौवे जबकि पेटी में 21 पौवे मिले। पुलिस ने शराब के पौवे कब्जे में ले लिए। लोकसभा प्रत्याशी करन सिंह यादव द्वारा आचार संहिता का उल्लंधन कर शराब बांटने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल धर्मपाल सिंह का कहना है कि आचार संहिता का उल्लंघन करने पर प्रसपा प्रत्याशी करन सिंह यादव के खिलाफ धारा 135 सी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें