ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसीबीएसई बोर्ड 12वीं का रिजल्ट घोषित होते ही खुशी से उछले होनहार

सीबीएसई बोर्ड 12वीं का रिजल्ट घोषित होते ही खुशी से उछले होनहार

सीबीएसई बोर्ड 12वीं का रिजल्ट घोषित होते ही खुशी से उछले होनहार सीबीएसई बोर्ड 12वीं का रिजल्ट घोषित होते ही खुशी से उछले होनहार सीबीएसई बोर्ड 12वीं...

सीबीएसई बोर्ड 12वीं का रिजल्ट घोषित होते ही खुशी से उछले होनहार
हिन्दुस्तान टीम,संभलSat, 31 Jul 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

सीबीएसई बोर्ड 12वीं का रिजल्ट शुक्रवार को घोषित होते ही होनहार खुशी से उछल गए। कालेज पहुंच कर एक दूसरे को बधाई देकर खुशी का इजहार किया। वहीं स्टाफ व परिजनों ने होनहारों का मुंह मीठा करा कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। शिक्षा का दूसरा पढ़ाव पार करने के बाद होनहारों ने सफलता के शिखर पर पहुंचने के लिए सपने संजोने शुरू कर दिए हैं।

सीबीएसई बोर्ड 12वीं का रिजल्ट शुक्रवार को घोषित हुआ। दोपहर 12 बजे से रिजल्ट घोषित होने की संभावना थी। रिजल्ट को लेकर छात्र-छात्राओं की धड़कन तेज होने लगीं। दोपहर दो बजे जब रिजल्ट घोषित हुआ तो सभी के चेहरे खिल उठे। तमाम छात्र-छात्राएं आरआरके सीनियर सैकेंडरी स्कूल पहुंच गए और एक दूसरे को बधाई देते हुए खुशी का इजहार किया। मोबाइल पर भी अपने करीबी सहपाठी के रिजल्ट का हाल जाना। आरआरके सीनियर सैकेंडरी स्कूल से छात्रा ओशिन रस्तोगी, 99.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर कालेज टॉप किया। इसी क्रम में छात्र वैभव गर्ग 98.6 प्रतिशत अंक पाकर कॉलेज में द्वितीय स्थान पर रहे। जबकि तृतीय स्थान पर देवेश यादव, कृष्णा, खुशी बंसल व आरती गौर ने 97.4 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। प्रधानाचार्य डॉ. संजय पाण्डेय ने होनहारों का मुंह मीठा करा कर बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उधर ओपीजीएम सीनियर सैकेंडरी स्कूल से छात्रा स्नेहा गुप्ता ने 97.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर कालेज टॉप किया। जबकि छात्रा प्राची सिंह 94.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय व छात्रा वसुंधरा 91.8 अंक पाकर तृतीय स्थान पर रहीं। प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने मोबाइल पर टॉपरों को बधाई दी।

चन्दौसी से कालेज टॉप थ्री:

आरआरके सीनियर सैकेंडरी स्कूल, चन्दौसी।

छात्रा ओशिन रस्तोगी, 99.4%

छात्र वैभव गर्ग, 98.6%

छात्र देवेश यादव, 97.4 %

छात्र कृष्णा, 97.4 %

छात्रा खुशी बंसल, 97.4 %

आरती गौर, 97.4 %

ओपीजीएम सीनियर सैकेंडरी स्कूल, चन्दौसी।

छात्रा स्नेहा गुप्ता, 97.6 %

छात्रा प्राची सिंह, 94.8 %

छात्रा वसुंधरा, 91.8 %

इंजीनियर और सीए बनने का सपना संजो रहे होनहार

चन्दौसी। इंटरमीडिएट को शिक्षा का दूसरा पढ़ाव माना जाता है। शिक्षा का दूसरा पढ़ाव पार करने के बाद होनहारों ने सपने संजोने शुरू कर दिए हैं। आरआरके सीनियर सैकेंडरी स्कूल की टॉपर छात्र ओशिन रस्तोगी ने बताया कि उसका सपना इंजीनियर बनने का है। वह अब कोटा से आईआईटी की तैयारी करेगी। उधर सैकेंड टॉपर वैभव गर्ग ने बताया कि वह सीए बनना चाहता है। इसके लिए कोचिंग की तैयारी शुरू कर दी है।

सिल्वर स्टोन सीनियर सैकेंडरी स्कूल का रिजल्ट पेंडिंग

चन्दौसी। सीबीएसई बोर्ड 12वीं का परीक्षाफल शुक्रवार को घोषित हो गया। नगर के बहजोई रोड स्थित सिल्वर स्टोन सीनियर सैकेंडरी स्कूल का रिजल्ट घोषित नहीं हुआ। कालेज प्रबंधन ने बताया कि उनका कालेज इस वर्ष इंटरमीडिएट पर आया है। जिससे रिजल्ट पेंडिंग में है। संभावता पांच अगस्त को रिजल्ट घोषित होने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें