ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलपुलिस ने रुकवाया धार्मिक स्थल पर निर्माण कार्य

पुलिस ने रुकवाया धार्मिक स्थल पर निर्माण कार्य

संभल कोतवाली क्षेत्र में धार्मिक स्थल पर निर्माण कार्य होते देख दूसरे समुदाय के लोगों ने नई परंपरा डालकर निर्माण करने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर...

पुलिस ने रुकवाया धार्मिक स्थल पर निर्माण कार्य
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 24 Jul 2019 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

संभल कोतवाली क्षेत्र में धार्मिक स्थल पर निर्माण कार्य होते देख दूसरे समुदाय के लोगों ने नई परंपरा डालकर निर्माण करने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। दोनों समुदायों के बीच तनातनी के माहौल को देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने निर्माण कार्य रुकवा दिया।

शहर के मोहल्ला लाडम सराय में एक समुदाय के लोग धार्मिक स्थल पर निर्माण कार्य कर रहे थे। इसी बीच दूसरे समुदाय के लोगों को जानकारी हुई तो उन्होंने बगैर अनुमति नई परंपरा के तहत निर्माण कार्य करने करने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। दोनों समुदाय के लोगों में मौके पर तनातनी के हालात बन गये। सूचना मिलने पर चौधरी सराय चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई और निर्माण कार्य रुकवा दिया। निर्माण कार्य रुकवाकर पुलिस ने दोनों समुदाय के लोगों को समझाकर मामला शांत किया। चौकी प्रभारी राधेश्याम शर्मा का कहना है कि पांच-छह दिन पहले एक समुदाय के लोग अपने धार्मिकस्थल में निर्माण कार्य करा रहे थे जिसे दूसरे समुदाय के लोगों ने रुकवा दिया था। मंगलवार को दूसरे समुदाय के लोगों ने अपने धार्मिक स्थल पर निर्माण कार्य शुरु कराया तो पहले समुदाय के लोगों ने बगैर अनुमति निर्माण कार्य करने की बात कहते हुए विरोध किया। फिलहाल दोनों समुदायों के धार्मिक स्थलों पर रुक गया है। दोनों समुदायों के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें