DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  संभल  ›  कोरेाना कर्फ्यू में नियमों को ताक पर रख कर बाजारों में उमड़ी भीड़, पुलिस ने दौड़ाया

संभलकोरेाना कर्फ्यू में नियमों को ताक पर रख कर बाजारों में उमड़ी भीड़, पुलिस ने दौड़ाया

हिन्दुस्तान टीम,संभलPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 11:31 PM
कोरेाना कर्फ्यू में नियमों को ताक पर रख कर बाजारों में उमड़ी भीड़, पुलिस ने दौड़ाया

चन्दौसी। संवाददाता

कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लगाए गए कोरोना कर्फ्यू का पुलिस की सख्ती के बावजूद पालन नहीं हो रहा। सोमवार को भी नियमों को ताक पर रख कर बाजारों में भीड़ उमड़ी। कई जगह अधिक भीड़ देख पुलिस ने डंडा फटकार कर दौड़ाया भी। ट्रिपल राइडिंग कर रहे लोगों को भी नसीहत दी। एसडीएम और कोतवाल ने भारी फोर्स के साथ बाजारों का जायजा लिया। डंडा फटकारने के बाद सड़कों पर आवाजाही कम हुई।

कोरोना कर्फ्यू में सुबह आठ बजे से दोपहर 12 बजे तक किराना, परचून, दूध आदि की दुकानें खुलने की अनुमति दी गई है। नियमों को ताक पर रख कर रोजाना अन्य वस्तुओं की दुकानों के भी आधे अधूरे शटर उठ रहे हैं। रविवार को साप्ताहिक बंदी के बाद सोमवार को जब बाजार खुले तो भारी भीड़ उमड़ पड़ी। सोशल डिस्टेंसिंग की कई जगह धज्जियां उड़ती देखी गईं। वही एसडीएम महेश प्रसाद दीक्षित और कोतवाल डीके शर्मा भारी फोर्स के साथ बाजारों का हाल जानने के लिए निकले। घंटाघर, फड़ियाई बाजार, पसरट्टा बाजार में भारी भीड़ देखी गई। पुलिस ने डंडा फटकार को लोगों को नियमों का पालन करने की नसीहत दी। वहीं लक्ष्मी बाजार में भी भारी भीड़ होने पर पुलिस ने भीड़ को दौड़ा दिया।

संबंधित खबरें