ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में सुरक्षा व्यवस्था परखने को पुलिस-पीएसी ने किया पैदल मार्च

संभल में सुरक्षा व्यवस्था परखने को पुलिस-पीएसी ने किया पैदल मार्च

रंगों के त्योहार होली व लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए कोतवाली पुलिस ने अफसरों व पीएसी के साथ शहर के मुख्य मार्गों पर पैदल मार्च...

संभल में सुरक्षा व्यवस्था परखने को पुलिस-पीएसी ने किया पैदल मार्च
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 18 Mar 2019 11:19 PM
ऐप पर पढ़ें

रंगों के त्योहार होली व लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए कोतवाली पुलिस ने अफसरों व पीएसी के साथ शहर के मुख्य मार्गों पर पैदल मार्च किया। पैदल गश्त कर पुलिस ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। लोगों से शांति के साथ होली का पर्व मनाने की अपील की गई।

सुरक्षा की दृष्टि से अतिसंवदेनशील शहर संभल में रंगों के त्योहार होली व लोकसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस-प्रशासन ने कमर कस ली है। सोमवार की देर शाम सीओ डा.केके सरोज ने कोतवाल धर्मपाल सिंह, कोतवाली पुलिस व पीएसी के जवानों को साथ लेकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था परखने के लिए पैदल गश्त किया। कोतवाल से पैदल गश्त शुरु कर पुलिस व अफसर आर्य समाज मार्ग, एजेंटी चौराहा, चन्दौसी चौराहा, यशोदा चौराहा, हल्लू सराय, चौधरी सराय, मनोकामना मार्ग, डाकघर होते हुए वापस कोतवाली पर पहुंचे। पुलिस व अफसरों ने रास्ते में लोगों से रुककर बातचीत की और शहर में सुरक्षा व्यवस्था परखी और शांति कायम रखने के लिए सहयोग मांगा। लोगों से होली पर किसी भी प्रकार की नई परंपरा नहीं डालने की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें