ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलचंदौसी के कुढ़ में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो दबोचे

चंदौसी के कुढ़ में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो दबोचे

चंदौसी के थाना कुढ़फतेहगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने बदमाशों से लूट की बाइक व दो तमंचे 315 बोर भी बरामद किये...

चंदौसी के कुढ़ में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो दबोचे
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 26 Feb 2018 06:59 PM
ऐप पर पढ़ें

चंदौसी के थाना कुढ़फतेहगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने बदमाशों से लूट की बाइक व दो तमंचे 315 बोर भी बरामद किये है। पुलिस ने पूर्व में छावड़ा गांव के पास हुई लूट का खुलासा किया है। पकड़े गए बदमाशों ने क्षेत्र के गांव छाबड़ा के पास हुई लूट करना स्वीकार किया है।

क्षेत्राधिकारी ओमकार यादव ने बताया कि वांछित अपराधियों की तलाश में एसओ कुढ़ बबलू सिंह, एसएसआई शमशाद अली आदि टीम के साथ रविवार की रात के क्षेत्र में चेकिंग कर रहे है। उन्हें पूर्व में छावड़ा गांव में लूटी गई बाइक को दो बदमाश बेचने के उद्देश्य से स्योड़ारा रीठ रोड से आने की सूचना मिली। सूचना पाकर पुलिस टीम ने मुमरेजपुर तिराहे पर चेकिंग शुरु कर दी। तभी पुलिस टीम को दोनों बदमाश बाइक पर आते नजर आए। नजदीक आने पर पुलिस को देखकर बाइक मोड़कर भागने लगे। जिस पर पुलिस टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए पीछा किया। खुद को घिरता देखकर एक बदमाश ने तमंचे से पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की और घेराबंदी करके दोनों बदमाशों को बाइक सहित दबोच लिया। थाने लाकर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने अपने नाम भाय सिंह पुत्र राजेन्द्र व देवशरण पुत्र बदन सिंह निवासी थाना बिलारी क्षेत्र के मंगूपुरा बताया। बदमाशों ने बाइक को 17 जनवरी को गांव छाबड़ा के पास से बाइक, पांच हजार रुपये व मोबाइल लूटने की बात भी स्वीकार की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें