DA Image
9 मार्च, 2021|3:25|IST

अगली स्टोरी

सुबह से अलर्ट रहा पुलिस प्रशासन, ड्रोन कैमरे से भी निगरानी

default image

संभल में बकरीद को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन शनिवार को सुबह से ही सतर्क रहा। न सिर्फ ईदगाह और मस्जिदों के आसपास पुलिस बल की मुस्तैदी रही बल्कि अफसरों ने भ्रमण करते हुए हालात पर नजर रखी। कई इलाकों में ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की गई। सुरक्षा की दृष्टि से अति संवेदनशील शहर संभल में बकरीद को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने मजबूत तैयारी की। न सिर्फ मुस्लिम धर्मगुरु और मौलानाओं के साथ बैठक में साफ कह दिया गया था कि बकरीद पर खुले में कुर्बानी की की गई तो कुर्बानी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। शनिवार को सुबह से ही ईदगाह और मस्जिदों के आसपास पुलिस मुस्तैद हो गई। लोगों ने भी घरों में ही नमाज अदा करने का सिलसिला शुरु कर दिया।

जिसके बाद कुर्बानी को लेकर अफसर ने निगरानी बढ़ा दी। एडीएम कमलेश कुमार अवस्थी, एएसपी आलोक कुमार जायसवाल, एसडीएम राजेश कुमार, सीओ अरुण कुमार सिंह भ्रमण के लिए निकले पड़े। सर्किल की थाना पुलिस भी सक्रिय हो गई। कोतवाल अमित कुमार ने चौधरी सराय व अन्य इलाकों में ड्रोन कैमरे से निगरानी कराई।

मिश्रित आबादी में ही खास निगरानी

संभल। मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पुलिस की निगरानी जारी रही। शहर में कई प्वाइंटों पर पुलिस की मुस्तैदी के बीच सुरक्षा का अहसास होता रहा। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने भी संभल पहुंचकर अधीनस्थ अफसरों से कुशलता के बारे में जानकारी ली। सबकुछ ठीकठाक चलते रहने पर अधिकारी राहत की सांस लेते रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police administration has been alert since morning monitoring with drone camera