ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलनाइट कर्फ्यू की आहट के चलते मुरादाबाद में रोडवेज की रात्रि सेवा पर ब्रेक

नाइट कर्फ्यू की आहट के चलते मुरादाबाद में रोडवेज की रात्रि सेवा पर ब्रेक

कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस के बीच नाइट कर्फ्यू की आहट के चलते रोडवेज की रात्रि सेवा पर ब्रेक लग गया है। केवल वहीं बसों को भेजा जा रहा है जहां से...

नाइट कर्फ्यू की आहट के चलते मुरादाबाद में रोडवेज की रात्रि सेवा पर ब्रेक
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 09 Apr 2021 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस के बीच नाइट कर्फ्यू की आहट के चलते रोडवेज की रात्रि सेवा पर ब्रेक लग गया है। केवल वहीं बसों को भेजा जा रहा है जहां से शाम तक बसें वापस लौट आए। रोडवेज अफसरों ने कहा कि मुरादाबाद रीजन से रात्रि सेवा काफी कम है जो है अब उनको फिलहाल न भेजने का फैसला लिया गया है।

कोरोना के लगातार केस बढ़ने के चलते रोडवेज ने बस संचालन को संयमित करना शुरू कर दिया है। जहां अपनी रात्रि सेवा को फिलहाल ऐसे हालात में न चलाने का फैसला लिया है। वहीं अधिक बसों का संचालन ऐसे जगह कराया जा रहा है जहां से बसें सुबह रवाना होकर शाम तक वापस लौट आए। रोडवेज की सेवाएं ऐसे माहौल के चलते बरेली,शाहजहांपुर,हल्द्वानी,काशीपुर,रूद्रपुर,गाजियाबाद व दिल्ली तक चलवाई जा रही हैं। आरएम अतुल जैन ने बताया कि कई शहरों में नाइट कर्फ्यू लगने की वजह से अब बसों को शहर की स्थिति के हिसाब से भेजा जा रहा है। रात्रि सेवा मुरादाबाद रीजन में काफी कम है और जो हैं उनको नाइट कर्फ्यू लगते ही पूरी तक बंद कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें