DA Image
20 अक्तूबर, 2020|11:00|IST

अगली स्टोरी

पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे छात्र की चारा मशीन में आकर मौत फोटो....

default image

.गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव मैंढोली निवासी इंटर का छात्र गुरूवार सुबह काट रहा था मशीन से चारा

.चारा काटते समय मशीन में आकर हुई दर्दनाक मौत, छात्र कर रहा था पढ़ाई के साथ पुलिस भर्ती की तैयारी

.छात्र की मौत से परिवार में मचा कोहराम, मौत के बाद गांव में हो रही छात्र की सादगी की चर्चा

संभल/गुन्नौर। हिन्दुस्तान संवाद

संभल जिले में गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव मैंढोली में पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे इंटर के छात्र की गुरूवार सुबह चारा काटते समय मशीन की चपेट में आने से मौत हो गई। छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने बगैर कार्रवाई किए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

क्षेत्र के गांव मैंढोली निवासी 19 वर्षीय मनोज कुमार इंटर का छात्र था। मनोज कुमार पढ़ाई के साथ ही पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था। प्रतिदिन सुबह चार बजे उठकर पशुओं के लिए चारा काटने के बाद दौड़ लगाने जाता था। गुरूवार सुबह छात्र उठा और चारा मशीन से कुट्टी काट रहा था। चारा काटते समय अचानक से वह मशीन के पट्टे में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। चीख पुकार सुनकर मौके पर मौजूद परिजन दौड़ पड़े। आनन-फानन में घायल को लेकर गुन्नौर के निजी चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के छात्र के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। छात्र की दर्दनाक मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

इनसेट-

.....सबको पसंद थी मनोज की सादगी....

संभल। गुरूवार सुबह इंटर के छात्र की चारा काटते समय दर्दनाक मौत हो गई। छात्र की मौत के बाद गांव में उसकी सादगी की हर ओर चर्चा हो रही थी। सभी लोगों की जुबान पर मृतक छात्र के सादगी पूर्ण जीवन की बातें आ रही थीं। जो भी मृतक छात्र के घर पहुंचा, उसकी आंखें नम हो गईं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Photo of a student preparing for police recruitment after coming to the feed machine