ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलफोटो...लग्जरी कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल

फोटो...लग्जरी कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल

कैलादेवी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार लग्जरी कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि, उसका साथी घायल हो गया। घायल को...

फोटो...लग्जरी कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल
default image
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 21 Jun 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कैलादेवी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार लग्जरी कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि, उसका साथी घायल हो गया। घायल को प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन पोस्टमार्टम कराए बगैर ही शव घर ले गए। युवक का शव घर पहुंचने पर परिवार में कोहराम मच गया।
थानाक्षेत्र के गांव मिलक सौंधन निवासी मोंटी (18) शुक्रवार शाम गांव निवासी अपने साथी दीप कुमार (19) के साथ मोबाइल सही कराने के बाद बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। संभल-आदमपुर मार्ग पर गांव नारंगपुर के पास तेज रफ्तार लग्जरी कार ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक कार लेकर भाग गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची यूपी-112 पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सक ने मोंटी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दीप कुमार का पैर टूट गया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार देकर हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। जानकारी पाकर परिजन और थाना पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंच गई और जरूरी कार्रवाई के बाद मृतक का शव पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया। परिजन युवक का शव लेकर घर पहुंचे तो परिवार में कोहराम मच गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।