ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलबबराला में नियम पालन की शर्त पर मिली बाजार खोलने की अनुमति

बबराला में नियम पालन की शर्त पर मिली बाजार खोलने की अनुमति

संभल के कस्बा बबराला में कोरोना पाजिटिव निकलने के बाद प्रशासन ने बाजार खोलने की अनुमति तो दे दी लेकिन इसके लिए नियम पालन की शर्त लगाई...

बबराला में नियम पालन की शर्त पर मिली बाजार खोलने की अनुमति
हिन्दुस्तान टीम,संभलSat, 20 Jun 2020 06:59 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल के कस्बा बबराला में कोरोना पाजिटिव निकलने के बाद प्रशासन ने बाजार खोलने की अनुमति तो दे दी लेकिन इसके लिए नियम पालन की शर्त लगाई है। कहा गया है कि व्यापारी नहीं माने तो कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

एसडीएम गुन्नौर दीपेंद्र यादव ने व्यापारियों के साथ गुन्नौर तहसील सभागार में बैठक की। बबराला हॉटस्पॉट होने की वजह से एसडीएम ने पूरे बबराला को बंद कराने के लिए कहा तो व्यापारियों ने एसडीएम से गुहार लगाई कि ऐसा करने से उनका बड़ा नुकसान हो जायेगा। इसके बाद प्रशासन द्वारा नियम अनुसार बाजार खोलने की अनुमति दी गई। एसडीएम ने कहा कि अगर किसी भी तरह की लापरवाही की गई तो व्यापारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दुकानें सुबह नौ बजे से शाम छह बजे तक ही खुलेंगी। इस दौरान दुकानदारों को दुकान पर सैनेटाइजर के साथ ही साबुन व पानी रखना अनिवार्य होगा। दुकान के अन्दर मात्र दो ही ग्राहक एक साथ खरीदारी करेंगे। चाय की दुकान पर ग्राहकों की भीड़ नहीं होनी चाहिए। इस मौके पर एसडीएम दीपेंद्र यादव, नायब तहसीलदार संजीव कुमार, बबराला ईओ शिवलाल राम,विनय कुमार वार्ष्णेय, मणिकांत वार्ष्णेय आदि व्यापारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें