Opposition to install electric pole in Saraiyathi - सरायतरीन में बिजली का पोल लगाने का विरोध, पुलिस ने दिखाई सख्ती DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरायतरीन में बिजली का पोल लगाने का विरोध, पुलिस ने दिखाई सख्ती

default image

सरायतरीन में पोल लगाने के विरोध के चलते बिजली विभाग के अधिकारियों ने भारी पुलिस की मौजूदगी में काम शुरु कराया। कुछ लोगों ने आपत्ति की तो पुलिस की सख्ती दिखाई। जिससे लोग सहम गए। पुलिस मौजूदगी और सख्ती के चलते विभाग ने पोल लगवा दिया।

सरायतरीन में 11 केवी अंडर ग्राउंड केबिल मुहल्ला भूड़ा से लेकर 400 केवी ट्रांसफार्मर मुहल्ला बारादरी तक पड़ा है। पूर्व में केबिल में फाल्ट होने पर बिजली विभाग ने ज्वाइंट लगाकर चालू कर दिया लेकिन नाला व नाली के पास होने की वजह से केबिल में लगाई गई किट बार-बार खराब होने लगी। जिससे बिजली आपूर्ति बाधित होने लगी। विभाग ने केबिल को बाहर निकालकर एक पोल लगाने की योजना बनाई तो स्थानीय लोग विरोध करने लगे। लोगों के विरोध करने पर दो दिन पहले अधिकारी एसडीएम से मिले और जानकारी दी। एसडीएम ने कोतवाल हयातनगर को पोल लगाने के कार्य के लिए पर्याप्त पुलिस बल मुहैया कराने का निर्देश दिया। शनिवार को एसडीओ शहर यशपाल सिंह, जेई हयातनगर योगेश शर्मा विभागीय टीम के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही, कोतवाल हयातनगर रविंद्र सिंह भी भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। टीम ने पोल लगाने के लिए कार्य शुरु किया तो कुछ लोग आपत्ति करते हुए विरोध जाहिर करने लगे। इस पर पुलिस ने सख्ती दिखाई। पुलिस के सख्त रवैये और भारी तादाद पुलिस बल होने से लोग सहम गए। करीब दो घंटे तक कार्य चला। एसडीओ शहर ने बताया कि मौके पर पोल लगवा दिया गया है। अब वहां की बिजली आपूर्ति सुचारू रखने में किसी तरह की समस्या नहीं आएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Opposition to install electric pole in Saraiyathi