ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में किराना की दुकान से नकदी समेत एक लाख की चोरी

संभल में किराना की दुकान से नकदी समेत एक लाख की चोरी

संभल के कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की रात को बदमाशों ने परचून की दुकान के ताले तोड़कर नकदी समेत एक लाख रुपये का सामान चोरी कर...

संभल में किराना की दुकान से नकदी समेत एक लाख की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 11 Jan 2018 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल के कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की रात को बदमाशों ने परचून की दुकान के ताले तोड़कर नकदी समेत एक लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। सुबह होने पर घटना की जानकारी हुई तो दुकानदार ने कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर पुलिस को दी।

कड़ाके की ठंड में लोग घरों में पहुंचकर सो रहे हैं ऐसे में बदमाश दुकानों को निशाना बना रहे हैं। बीते दस दिनों में बदमाश तीन दुकानों के साथ ही एक सूने घर से लाखों रुपयों की नकदी व जेवरात चोरी कर चुके हैं। काफी प्रयास के बाद भी पुलिस बदमाशों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। शहर में शहर के मोहल्ला हल्लू सराय निवासी योगेंद्र कुमार रस्तोगी पुत्र ओमप्रकाश रस्तोगी की तहसील मार्ग पर परचून की दुकान है। बुधवार की रात आठ बजे योगेंद्र रस्तोगी दुकान बंद कर घर चले गये। रात को किसी समय अज्ञात बदमाशों ने दुकान के ताले तोड़कर गल्ले में रखे 70 हजार रुपये व दुकान का सामान चोरी कर लिया। सुबह होने पर दुकान पर पहुंचे योगेंद्र रस्तोगी को घटना की जानकारी हुई। योंगेद्र रस्तोगी ने बताया कि बदमाश उनके गल्ले में रखे 70 हजार रुपये व तीस हजार रुपये का सामान चोरी कर ले गये। बाद में योगेंद्र रस्तोगी ने कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर पुलिस को दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें