ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलबैंडबाजे की दुकान का गेट तोड़ कर डेढ़ लाख की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

बैंडबाजे की दुकान का गेट तोड़ कर डेढ़ लाख की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

नगर के मुंसिफ रोड स्थित एक बैंडबाजे की दुकान को बीती रात चोरों ने निशाना बना लिया। दुकान का गेट तोड़ कर चोर डेढ़ लाख रुपये कीमत का सामान चोरी कर ले...

बैंडबाजे की दुकान का गेट तोड़ कर डेढ़ लाख की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 03 Jun 2021 03:51 AM
ऐप पर पढ़ें

चन्दौसी। संवाददाता

नगर के मुंसिफ रोड स्थित एक बैंडबाजे की दुकान को बीती रात चोरों ने निशाना बना लिया। दुकान का गेट तोड़ कर चोर डेढ़ लाख रुपये कीमत का सामान चोरी कर ले गए। चोर ई-रिक्शा से सामान ले जाते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की है और फुटेज खंगाल कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी गई है।

जनपद मुरादाबाद क्षेत्र के बिलारी के मोहल्ला अंसारियान निवासी इस्लाम पुत्र फिदा हुसैन की चन्दौसी के मुंसिफ रोड पर साकेत कालोनी के बाहर महाराष्ट्र बैंड के नाम से दुकान है। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस दी तहरीर में बताया कि उसकी रोजाना की तरह मंगलवार की शाम वह दुकान बंद कर घर चला गया। रात किसी समय चोरों ने दुकान का पिछला गेट जो साकेत कालोनी में खुलता है को उखाड़ लिया और दुकान में खंगाला किया। बुधवार की सुबह जब वह दुकान पर पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई। छानबीन करने पर दो बड़े बाजे, एक डीजे साउंड, साउंड चेंबर, 600 वाट का एम्प्लीफायर व डिबिया और छह यूनिट साउंड गायब था। करीब डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हुआ है। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बावत छानबीन की।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर

चन्दौसी। बैंड बाजे की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए चोर अपने साथ ई-रिक्शा लेकर आए थे। सीसीटीवी कैमरे में दो लोग ई-रिक्शा में बैंड का सामान लाद कर ले जाते देखे गए हैं।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली है, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है, जल्दी ही सफलता मिलने की संभावना है।

देवेंद्र कुमार शर्मा, कोतवाल, चन्दौसी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें