ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलपांचवें दिन सूर्यदेव के हुए दर्शन पर सर्द मौसम में ठिठुरा जनजीवन

पांचवें दिन सूर्यदेव के हुए दर्शन पर सर्द मौसम में ठिठुरा जनजीवन

संभल जिले में सर्दी का सितम बरकरार है। हालांकि सोमवार को पांचवें दिन सूर्यदेव ने दर्शन दिए लेकिन राहत नहीं मिल पाई। शीतलहर और गलन से कड़ी सर्दी के...

पांचवें दिन सूर्यदेव के हुए दर्शन पर सर्द मौसम में ठिठुरा जनजीवन
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 17 Jan 2022 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल जिले में सर्दी का सितम बरकरार है। हालांकि सोमवार को पांचवें दिन सूर्यदेव ने दर्शन दिए लेकिन राहत नहीं मिल पाई। शीतलहर और गलन से कड़ी सर्दी के बीच लोग दिक्कतों से जूझते नजर आए। शाम को लोगों ने जल्द ही घरों में कैद होना शुरु कर दिया।

मौसम का मिजाज सर्द होने की वजह से जनजीवन दिक्कतों से जूझ रहा है। सोमवार को सुबह के वक्त आसमान में काले बादल छाये रहे तो शीतलहर भी चली। लोगों ने ठिठुरते हुए कामकाज वाले स्थानों का रुख किया। गर्म कपड़ों में लिपटने के बावजूद लोग ठिठुरते रहे। शहर से लेकर देहात तक तमाम स्थानों पर अलाव तापकर लोगों ने राहत पाने का प्रयास किया। दोपहर के वक्त सूर्यदेव के दर्शन हुए तो लोगों ने सोचा कि अब राहत मिल जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कुछ देर के लिए निकली हल्की धूप खास राहत नहीं दे सकी। धूप निकलने के दौरान भी लोग कड़ी सर्दी के बीच दिक्कतों से जूझते नजर आए। वक्त शाम का हुआ तो सर्दी का सितम भी बढ़ने लगा। तब लोगों ने जरूरी काम जल्द ही निपटाकर घरों का रुख कर लिया। वैसे तो दिन में भी बाजारों में भीड़ का माहौल नहीं बना। शाम के सयम से ही रौनक गायब होती गई। संभल, सिरसी, असमोली, पंवासा, सौंधन, बहजोई, बबराला, गुन्नौर, रजपुरा, गवां इलाके में लोग सर्दी के सितम के बीच दिककतों से जूझे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें