ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलचन्दौसी के एसएम कालेज छात्र संघ अध्यक्ष पद पर नौ प्रत्याशियों ने दिखाई दावेदारी

चन्दौसी के एसएम कालेज छात्र संघ अध्यक्ष पद पर नौ प्रत्याशियों ने दिखाई दावेदारी

चन्दौसी के एसएम कालेज छात्र संघ चुनाव का बिगुल बजते ही चुनाव की सरगर्मियां दिन व दिन तेज होती जा रही हैं। सोमवार को अंतिम दिन नामांकन पत्रों का वितरण किया गया। अध्यक्ष पद समेत सभी पदों के लिए पर्चे...

चन्दौसी के एसएम कालेज छात्र संघ अध्यक्ष पद पर नौ प्रत्याशियों ने दिखाई दावेदारी
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 04 Nov 2019 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

एसएम कालेज छात्र संघ चुनाव का बिगुल बजते ही चुनाव की सरगर्मियां दिन व दिन तेज होती जा रही हैं। सोमवार को अंतिम दिन नामांकन पत्रों का वितरण किया गया। अध्यक्ष पद समेत सभी पदों के लिए पर्चे खरीदे गए हैं। अध्यक्ष पद पर सबसे अधिक 09 छात्रों ने पर्चे खरीदे हैं। अध्यक्ष पद पर सभी प्रत्याशी मैदान में रहे तो घमासान होगा।

हालांकि प्रत्याशी एक-दूसरे को अपने पक्ष में बिठाने के लिए जुट गए हैं। नामांकन के बाद ही फैसला होगा कि किस पद पर कौन मैदान में रहेगा। किस-किस के बीच मुकाबला होगा। एसएम कालेज प्रबंध समिति ने 31 अक्तूबर को छात्र संघ चुनाव का ऐलान किया था। चुनाव का बिगुल बजते ही दो नवंबर से नामांकन पत्रों का वितरण शुरू हो गया। सोमवार तक नामांकन पत्रों को वितरण किया गया। अधिकतर प्रत्याशियों ने अंतिम दिन ही नामांकन पत्र खरीदे। सोमवार को तो आलम ये रहा कि कालेज परिसर चुनावी अखाड़ा नजर आ रहा था। छात्र गुट अपने-अपने समर्थकों के साथ नामांकन पत्र खरीदने पहुंचे। अध्यक्ष पद पर 09 प्रत्याशियों ने पर्चा खरीदा है। जबकि उपाध्यक्ष पद पर 05, महामंत्री पद पर 04, पुस्तकालय मंत्री, विज्ञान संकाय प्रनिधि, वाणिज्य संकाय प्रतिनिधि, कला संकाय प्रतिनिधि पद पर 03-03 पर्चें बिके हैं। इसक अलावा शिक्षा संकाय प्रतिनिधि पद के लिए 02 नामांकन पत्र बिके हैं। सभी पदों पर कुल 33 पर्चे बिके हैं।

चुनाव अधिकारी डा. हेमंत कुमार ने बताया कि नामांकन पत्र वितरण के अंतिम दिन सभी पदों के लिए नामांकन पत्र खरीदे गए हैं। कुल 33 पर्चे बिके हैं। जिनमें सबसे अधिक अध्यक्ष पद पर 09 पर्चे बिके हैं। सात नवंबर को सुबह 11 बजे अपराह्न 2:30 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल किए जाएंगे। आठ नवंबर को नामांकन पत्रों पर आपत्ति और नाम वापसी की प्रक्रिया के बाद 11 नवंबर को प्रत्याशियों की वैद्य सूची चस्पा की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें