ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलट्रक की टक्कर से बाइक सबार भांजे की मौत, मामा घायल

ट्रक की टक्कर से बाइक सबार भांजे की मौत, मामा घायल

मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाइवे पर थाना धनारी क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सबार मामा भांजे को टक्कर मार दी। जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो...

ट्रक की टक्कर से बाइक सबार भांजे की मौत, मामा घायल
default image
हिन्दुस्तान टीम,संभलTue, 28 May 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाइवे पर थाना धनारी क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सबार मामा भांजे को टक्कर मार दी। जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को सीएचसी बहजोई भेजा। चिकित्सकों ने घायल भांजे को मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस को देखकर ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।
धनारी थाना क्षेत्र के गांव गोरीपुरा निवासी रतनलाल संस्कार में शामिल होने राजघाट गंगा घाट पर गया था। शाम के समय जब वह घर को वापस आ रहे थे तब उनके साथ उनका भांजा राजेश निवासी सिसौना डांडा थाना रजपुरा भी आ रहा था। अभी वह धनारी के समीप यादव दावा के पर पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मामा भांजे गिर पड़े और घायल हो गये।

हादसे की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस द्वारा उपचार को सीएचसी बहजोई भेजा, जहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल भांजे राजेश को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर भागा। लेकिन, पुलिस को देख ट्रक चालक काफी दूर जाकर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया। पुलिस ने राजेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।