DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मां ने प्रेमियों से करा दी अवैध संबंधों में बाधक बेटे की हत्या

default image

असमोली थाना क्षेत्र में बेटा बाधक बना तो मांग ने अपने प्रमियों के साथ साजिश रचकर उसकी हत्या करा दी। हत्यारों ने शराब पिलाने के बाद गला दबाकर हत्या करने के बाद तालाब के किनारे शव डाल दिया था ताकि लगे कि ज्यादा शराब पीने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से गला दबाकर जान लेने की बात खुली तो पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दो हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया। महिला के खिलाफ भी हत्या की साजिश रचने की कार्रवाई की जा रही है।

थाना क्षेत्र के गांव दबोई कलां निवासी तनुज कुमार का शव दो जून की सुबह को गांव के जंगल में तालाब किनारे मिला था। कहा जा रहा था कि ज्यादा शराब पीने की वजह से तनुज की मौत हुई है। वहीं गांव के कुछ लोग हत्या की आशंका भी जता रहे थे। इस हालात के बीच सच जानने के लिए पुलिस ने तनुज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किये जाने की पुष्टि हुई तो पुलिस पड़ताल में जुट गई। तीन अगस्त को तनुज की मां से तहरीर लेकर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस तनुज के हत्यारों का पता लगाने की चुनौती से जूझ रही थी। इसी दौरान पुलिस को शक हुआ कि कहीं घर की चाहरदीवारी के अंदर ही तो कातिल नहीं छिपा। इस ऐंगल पर जांच की गई तो तनुज की हत्या का चौकाने वाला खुलासा हु़आ। कुछ दिन पहले तक बेटे के हत्यारों की धरपकड़ के लिए रिपोर्ट दर्ज कराने वाली मां ही कातिल बनने की कगार पर आ खड़ी हुई है। थाना प्रभारी असमोली रणवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को साक्ष्य मिले कि अवैध संबंधों में बाधक बनने पर महिला ने गांव निवासी प्रेमी अनूप कुमार और मुन्नू से बेटे की हत्या कराई है। पुलिस ने पूरी पड़ताल करने के बाद हत्यारोपी अनूप कुमार व मुन्नू को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये दोनों हत्यारोपियों ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया कि उनके मृतक तनुज की मां से नाजायज संबंध थे और इसकी जानकारी तनुज को हो गई थी। इसी बिनाह पर उन्होंने तनुज की मां के कहने पर तनुज की हत्या करने की बात कबूली। थानाध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि हत्यारोपी अनूप कुमार व मुन्नू को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है जबकि मृतक की मां सुधा देवी के खिलाफ 120 बी के तहत हत्या की साजिश रचने कार्रवाई की गई है।

बेटे की टोकाटाकी से परेशान थी मां

संभल। पुलिस का कहना है कि तनुज को अपनी मां के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी हुई तो उसने अपनी मां को काफी समझाया था। इसके बाद भी वह नहीं मानी तो तनुज ने कई बार मां के साथ मारपीट भी की थी। तनुज की रोजाना की टोकाटाकी व मारपीट से उसकी मां परेशान हो गई थी। इसी के बाद उसने अवैध संबंधों में बाधक बन रहे बेटे की हत्या कराने की प्लानिंग तैयार कर ली थी।

प्रेमियों से किया था बीस हजार देने का वादा

संभल। थानाध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि अवैध संबंधों में बाधक बन रहे बेटे तनुज को रस्ते से हटाने के लिए महिला ने अनूप कुमार व मुन्नू को बीस हजार रूपए देने का वादा किया था। पुलिस ने पकड़े गये दोनों हत्यारोपियों से जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि एक जून की रात को उन्होंने तनुज को शराब पिलाई थी और जब वह नशे में हो गया था तो रुमाल से गला दबाकर हत्या कर शव तालाब के किनारे फेंक दिया था। महिला ने उन्हें बीस हजार रूपए देने का वादा किया था लेकिन रूपए अभी तक दिये नहीं थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mother forced lovers to kill her son in an illegal relationship